Subscribe Now!

दर्दनाक हादसा : कार की टक्कर से उड़े स्कूटी के परखच्चे, युवक की मौत

  • दर्दनाक हादसा : कार की टक्कर से उड़े स्कूटी के परखच्चे, युवक की मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, December 7, 2017-1:42 AM

बैजनाथ: बैजनाथ-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग में बैजनाथ-पपरोला के बीच बिनवा पुल पर मंगलवार रात को एक स्कूटी और आल्टो कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी चकनाचूर हो गई। घटना में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है तथा उसे टांडा अस्पताल रैफर किया गया है। 

चम्बा से रामपुर जा रहा थी कार 
कार चालक काकू राम ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ चम्बा से रामपुर जा रहा था। जब उसकी कार बिनवा पुल के पास पहुंची तो बैजनाथ की ओर से आ रहे अक्षय मेहरा (17) पुत्र विनोद मेहरा ने अपनी स्कूटी कार से मार दी, जिससे उसके परिवार के 2 सदस्यों को मामूली चोटें आई हंै। वहीं इस टक्कर में अक्षय की मौके पर मौत हो गई। अक्षय की 2 बहनें और एक भाई है। पिता विनोद कुमार मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता है।

घायल युवक पी.जी.आई. रैफर
पुलिस के अनुसार दूसरा युवक हरजीत, जिसे टांडा रैफर किया गया था, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया है। हरजीत वैल्डिंग का काम करता है। बैजनाथ के डी.एस.पी. पूर्ण चंद ने बताया कि कार चालक के बयान पर स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन