शादी से लौट रहे लोगों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, 12 घायल

Edited By Updated: 21 Apr, 2017 01:09 AM

painful accident with people returning from marriage  12 injured

शादी समारोह से लौट रही एक जीप बुधवार सायं चैलचौक-मौवीसेरी सड़क मार्ग पर चालक की लापरवाही से बीच सड़क में पलट गई, जिससे जीप में सवार करीब एक दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

गोहर: शादी समारोह से लौट रही एक जीप बुधवार सायं चैलचौक-मौवीसेरी सड़क मार्ग पर चालक की लापरवाही से बीच सड़क में पलट गई, जिससे जीप में सवार करीब एक दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लापरवाही से जीप चला रहा था चालक
जानकारी के अनुसार मझवाड़ के किपड़ गांव से बैला पंचायत के शकोहर गांव के लिए कुछ लोग शादी समारोह में भाग लेने आए हुए थे। शादी में शामिल होने के बाद सभी लोग जीप में सवार होकर जब वापस घर लौट रहे थे तो चालक ने मौवीसेरी के समीप लापरवाही से जीप को सड़क में पलट दिया। इस दौरान जीप में सवार 12 लोग जख्मी हो गए। हादसे की भनक लगते ही स्थानीय लोग मदद और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे तथा सभी घायलों को मंडी जोनल अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। 

चालक के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्रशासन की ओर से पटवारी डोलम नेगी ने मंडी अस्पताल जाकर सभी घायलों को राहत राशि प्रदान कर दी है। एस.पी. मंडी प्रेम ठाकुर ने सड़क दुर्घटना की पुष्टि की है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!