सड़क निर्माण में लगे 2 मजदूरों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, पढ़ें खबर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 29 Nov, 2017 10:17 PM

painful accident with 2 workers engaged in road construction  read news

भरमौर उपमंडल के खड़ामुख से अर्की के लिए निर्माणाधीन सड़क कार्य को अंजाम देने में जुटे 2 मजदूर मलबे की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

चम्बा: भरमौर उपमंडल के खड़ामुख से अर्की के लिए निर्माणाधीन सड़क कार्य को अंजाम देने में जुटे 2 मजदूर मलबे की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को मैडीकल कालेज चम्बा में भर्ती कर लिया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है। जानकारी अनुसार खड़ामुख से अर्की के लिए सड़क का निर्माण कार्य चला हुआ है। इस कार्य को अंजाम देने में बतौर मजदूर विजय कुमार पुत्र टेक चंद निवासी कुराह व अर्जुन पुत्र रसालू गांव मैहला जुटे हुए थे कि अचानक ऊपर से भारी मात्रा में मलबा आ गिरा, जिसकी जद्द में आकर दोनों मजदूर दबकर घायल हो गए।

पहले खुद मलबे से निकला फिर साथी को निकाला
विजय कुमार के अनुसार वह किसी तरह से मलबे से बाहर निकल आया लेकिन अर्जुन मलबे से खुद को बाहर नहीं निकाल पाया। अर्जुन को मलबे से बाहर निकालने के लिए उसने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। काफी जद्दोजहद के बाद वह अपने इस काम में सफल हो पाया। दोनों को उपचार के लिए गरोला स्वास्थ्य केंद्र्र ले जाया गया जहां से उन्हें  मैडीकल कालेज चम्बा रैफर कर दिया गया। दोनों घायलों को मुंह व सिर में गंभीर चोटें आई हैं। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट में इन घायलों के चोटिल होने का कारण ब्लास्टिंग बताया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!