अब हिमाचल के इस जिला में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, दहशत में लोग

  • अब हिमाचल के इस जिला में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, दहशत में लोग
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, August 13, 2017-1:30 AM

बड़सर: एक तरफ जहां देश में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियां की जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश में पाकिस्तान के गुब्बारे मिलने की घटनाएं हो रही हैं। शुक्रवार को कांगड़ा जिला में पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने की घटना के एक दिन बाद अब शनिवार को जिला हमीरपुर के बड़सर उपमंडल में भी एक ऐसा ही गुब्बारा मिला है। देश में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पाकिस्तान के गुब्बारे अलग-अलग जगहों पर मिलने से कई तरह की आशंकाएं उभर कर आ रही हैं तथा सुरक्षा की दृष्टि से भी इस मामले को काफी संवेदनशील माना जा रहा है। 

ढटवाल के बड़ाग्रां में मिला गुब्बारा 
बड़सर उपमंडल के ढटवाल क्षेत्र के अंतर्गत बड़ाग्रां में शनिवार को यह गुब्बारा ओम प्रकाश ढटवालिया को उस समय मिला जब वह कहीं जा रहा था। सफेद रंग के इस गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ है तथा पाकिस्तान का झंडा भी बना हुआ है। पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने से ढटवाल क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा इस घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने सतर्कता बरतते हुए दियोटसिद्ध पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। हालांकि यह क्षेत्र पाकिस्तान की सीमा से काफी दूर है लेकिन बावजूद इसके इस क्षेत्र में पाकिस्तानी गुब्बारे की बरामदगी कई सवाल पैदा कर रही है। 

क्या कहते हैं डी.एस.पी. बड़सर
डी.एस.पी. बड़सर अशोक वर्मा ने बताया कि ढटवाल क्षेत्र में गुब्बारा मिलने की सूचना मिली है, जिसकी जांच के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है। इस मामले को पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है तथा अगर मामला ज्यादा संगीन प्रतीत हुआ तो इसे जांच के लिए लैब में भी भेजा जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !