सेना से रिश्वत मामले में Suspend पुलिस कर्मियों को Notice जारी

  • सेना से रिश्वत मामले में Suspend पुलिस कर्मियों को Notice जारी
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, August 12, 2017-10:50 PM

कुल्लू/मनाली: सेना से रिश्वत लेने के आरोप में सस्पैंड सभी 18 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं। जांच अधिकारी डी.एस.पी. संजय शर्मा ने इन्हें नोटिस जारी कर जवाबतलब किया है। इन कर्मियों से पूछा गया है कि उन पर लगे आरोप सही क्यों नहीं हैं। आगे की कार्रवाई उनके खिलाफ  अमल में क्यों न लाई जाए। अपनी सफाई में क्या कहना चाहेंगे। कब से लेकर गाडिय़ों को आगे भेजने के लिए रिश्वत लेने का क्रम चल रहा था। इन कर्मियों के जवाब मिलने के बाद जांच अधिकारी इन्हें एस.पी. गौरव सिंह को प्रेषित करेंगे।

सैन्य अधिकारी ने की थी ऑनलाइन शिकायत
बता दें कि कुछ दिन पहले एक सैन्य अधिकारी ने लाहौल-स्पीति के एस.पी. गौरव सिंह को ऑनलाइन शिकायत की थी कि लेह से मनाली आ रहे सैन्य वाहनों के काफिले को 3 जगह नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा रिश्वत लेकर आगे भेजा गया। इस शिकायत पर एस.पी. ने नाकों पर तैनात 18 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। वहीं 4 होमगार्ड जवानों को भी शिकायत के बाद छावनी बुलाया गया था। निलंबन आदेश जारी होने के तुरंत बाद अन्य कर्मियों को नाकों पर भेजा गया। 

छुट्टी पर होने के चलते बच गए आधा दर्जन पुलिस कर्मी
बताया जा रहा है आधा दर्जन ऐसे और पुलिस कर्मी हैं जिनकी इन नाकों पर ही तैनाती है। जिस दिन रिश्वत कांड पकड़ा गया उस दिन वे अवकाश पर थे। अवकाश पर होने के कारण उन पर निलंबन की गाज नहीं गिरी। डी.एस.पी. संजय शर्मा ने 18 निलंबित पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने की पुष्टि की है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!