Subscribe Now!

युवती हत्या मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुआ खुलासा, फोरैंसिक लैब भेजे जाएंगे DNA सैंपल

  • युवती हत्या मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुआ खुलासा, फोरैंसिक लैब भेजे जाएंगे DNA सैंपल
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, February 14, 2018-12:53 AM

धर्मशाला: जोल में युवती हत्या मामले में मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। पुलिस की मानें तो शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पता लगाना मुश्किल था कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है या नहीं। इसके चलते जल्द ही युवती के शव के सैंपलों को डी.एन.ए. टैस्ट के लिए जुन्गा स्थित फोरैंसिक लैब में भेज दिया जाएगा ताकि पता चल सके कि युवती के हत्या से पहले दुष्कर्म तो नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक टांडा में हुए पोस्टमार्टम में यह आशंका जताई है कि शारीरिक शोषण हुआ होगा लेकिन अभी तक यह पूरी तरह प्रमाणित नहीं है। सैंपलों का डी.एन.ए. होने के बाद स्थिति साफ होगी। 

मोबाइल, सिम कार्ड धर्मशाला फोरैंसिक लैब भेजे
इस मामले से कुछ संबंधित अन्य तथ्यों को मोबाइल, सिम कार्ड सहित अन्य चीजों को धर्मशाला स्थित फोरैंसिक लैब में भेज दिया गया है। डी.एन.ए. रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। इस मामले में डी.एस.पी. ज्वाली वीर बहादुर ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो गई है तथा कुछ सैंपलों को धर्मशाला भेजा गया है तो डी.एन.ए. के लिए सैंपलों को जुन्गा फोरैंसिक लैब भेजा जाएगा।

शाहपुर में हर गतिविधि पर पुलिस की नजर
एस.डी.एम. शाहपुर जगन ठाकुर ने बताया कि शाहपुर में पूरी तरह से शांति है लेकिन फिर भी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने इस मामले में किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन