नवनिर्वाचित अध्यक्षा सुमन ठाकुर ने की शपथ ग्रहण, बड़ी संख्या में शहरवासी रहे मौजूद (Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Feb, 2018 12:25 PM

सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी की सबसे बड़ी नगर परिषद की अध्यक्षा ने शपथ ग्रहण के बाद अपना कार्यभार संभाल लिया। टाउन हाल स्थित नगर परिषद के कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में शहरवासी भी मौजूद रहे।

मंडी (नीरज): सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी की सबसे बड़ी नगर परिषद की अध्यक्षा ने शपथ ग्रहण के बाद अपना कार्यभार संभाल लिया। टाउन हाल स्थित नगर परिषद के कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में शहरवासी भी मौजूद रहे। एसडीएम सदर डा. मदन कुमार ने सुमन ठाकुर को शपथ दिलाई। इसके बाद उसने विधिवत रूप से अपना कार्यभार संभाला। 
PunjabKesari

सुमन ने अपनी प्राथमिकताओं में मंडी शहर को अमृत योजना में शामिल करवाना मुख्य रूप से शामिल किया है। उनका कहना है कि जनता, सभी पार्षदों, शासन और प्रशासन के सहायोग से मिलकर मंडी शहर को अमृत योजना में शामिल करवाने का प्रयास किया जाएगा। ताकि शहर के विकास को और गति दी जा सके। उन्होंने कहा कि सीएम का गृह जिला होने के कारण मंडी शहर को पूरे प्रदेश में सबसे सुंदर और साफ शहर बनाने का भी प्रयास होगा। सुमन ने मंडी शहर में सुकोडी खड्ड पर स्लैब डालकर एक विशाल पार्किंग बनाने की भी बात कही। साथ ही उन्होंने मंडी शहर में एक रेहड़ी मार्किट के निर्माण का भी भरोसा दिलाया। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!