Subscribe Now!

नाहन मैडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने दी MBBS छात्रों को धमकी, VIDEO हुआ वायरल

You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, January 18, 2018-12:45 PM

नाहन (सतीश): नाहन में डॉ वाईएस परमार मैडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा छात्रों को धमकाने का वीडियो वायरल हो गया है। मेडिकल के हड़ताली छात्रों से समझौते के लिए एडीसी ने बैठक बुलाई थी। इस बैठक में छात्रों को फेल करने की धमकी दी गई। बताया जाता है कि एडीसी एचएस नेगी की अध्यक्षता में बुलाई गई बैठक के दौरान छात्रों की समस्याओं पर मंथन नहीं किया गया बल्कि उल्टा प्रिंसिपल द्वारा छात्रों को सीधा सीधा धमकाया गया। करीब 3 घंटे तक चली इस बैठक में सिर्फ छात्रों को हिदायत दी गई और सीधे तौर पर उनको टारगेट किया गया।
PunjabKesari

इस वीडियो में देखें कैसे कॉलेज की प्रिंसिपल जय श्री शर्मा छात्रों को धमका रही है। मैडम कह रही है कि सिर्फ 5 से 10 प्रतिशत छात्र अपनी मेहनत से पास होते हैं। 90% छात्र पर टीचर्स की मेहरबानी रहती है फिर देख ले कि उन्हें क्या पसंद है। वह एडीसी के सामने बैठक में ही निर्देश जारी करती है कि अगर कोई भी छात्र 5 मिनट भी लेट होता है तो तुरंत उसकी अनुपस्तिथि दर्शाई जाए। वहीं हड़ताल पर बैठने के लिए भी उन्होंने छात्रों को खूब खरी खोटी सुनाई। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि मूलभूत सुविधाओं के अभाव में मंगलवार जो छात्र हड़ताल पर बैठे थे। उम्मीद थी कि शायद हालत सुधरेंगे मगर प्रशासन द्वारा समझौते के लिए बुलाए गए। बैठक में छात्रों को जहां उल्टा धमकाया गया वहीं हड़ताल पर करीब 200 छात्रों को 100-100 रुपए का जुर्माना भी बैठक में सुनाया गया है। हैरानी इस बात पर है कि इस दौरान बैठक की अध्यक्षता कर रहे एडीसी सिरमौर भी मैडम का लेक्चर ही सुनते रहे।


 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन