घर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग, परिवार के उड़े होश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Jan, 2018 01:33 AM

mysterious fire in the house  flying sense of family

स्थानीय कस्बे के वार्ड नम्बर 2 में रविवार दोपहर एक घर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग से कमरे में रखे बैड बॉक्स व घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

गगरेट: स्थानीय कस्बे के वार्ड नम्बर 2 में रविवार दोपहर एक घर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग से कमरे में रखे बैड बॉक्स व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिस समय यह घटना घटी उस समय घर के सदस्य धरातल मंजिल पर घरेलू काम निपटा रहे थे। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। इस अग्निकांड में करीब 60 हजार रुपए का नुक्सान बताया जा रहा है। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। लेकिन अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

पहली मंजिल पर लगी आग बनी पहेली
वार्ड नम्बर 2 के निवासी जगदीश सिंह ने बताया कि रविवार को जब उनके पारिवारिक सदस्य धरातल मंजिल पर घरेलू काम निपटा रहे थे तो घर की पहली मंजिल पर बने कमरों से धुआं निकलना शुरू हो गया। उनकी पोती ने धुआं निकलता देख शोर मचाया, जिस पर उनका बेटा भागता हुआ ऊपर गया। कमरे धुएं से भरे पड़े थे। बेटे ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। पहले उन्होंने सोचा की शायद शार्ट सर्किट से आग लगी है लेकिन जब बिजली के कनैक्शन चैक किए तो सब ठीक पाए गए। घर की पहली मंजिल पर आग कैसे लगी यह बात पहेली बन गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!