Social Media पर मुस्लिम युवक ने डाली ऐसी पोस्ट कि मच गया हड़कंप

  • Social Media पर मुस्लिम युवक ने डाली ऐसी पोस्ट कि मच गया हड़कंप
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, October 11, 2017-7:28 PM

डल्हौजी: हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला की शांत पर्यटन नगरी डल्हौजी में फेसबुक पर मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने सुभाष चौक डल्हौजी को ‘‘यह है मेरा पाकिस्तान’’ लिख कर खलबली मचा दी है। हालांकि अब यह पोस्ट डिलीट कर दी गई है लेकिन विश्व हिंदू परिषद ने इस पोस्ट का स्कीन शॉट एस.डी.एम. डल्हौजी के समक्ष पेश कर जांच और उचित कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक सदर बाजार डल्हौजी के एक मुस्लिम ने युवक ने यह आपत्तिजनक पोस्ट सार्वजनिक की है, जिसमें सैल्फी लेकर सुभाष चौक डल्हौजी को यह है मेरा पाकिस्तान लिखा गया है। 
PunjabKesari
साम्प्रदायिक सौहार्द में खलल डालने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई
पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चतरसेन शर्मा ने एस.डी.एम. डल्हौजी से लिखित शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जो लोग साम्प्रदायिक सौहार्द में खलल डाल रहे हैं तथा पाकिस्तान का गुणगान कर रहे हैं उनका जिला विश्व हिंदू परिषद पुरजोर विरोध करता है और उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 
PunjabKesari
मामले की तह तक जाएगी पुलिस : एस.डी.एम.
एस.डी.एम डल्हौजी गौरव चौधरी ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद की तरफ से शिकायत मिली है, जिसमें डी.एस.पी. डल्हौजी के साथ मिलकर जांच की जाएगी और इस मामले की तह तक पहुंचा जाएगा। इसके इलावा उक्त युवक द्वारा जितनी भी पोस्ट फेसबुक पर डाली गई हैं उनको चैक किया जाएगा और जो अपत्तिजनक पोस्ट होंगी उनपर उचित कार्रवाई होगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!