Watch Video: पुलिसवाले के बेटे को कार सवार हमलावरों ने बीच सड़क में गोलियों से भूना

You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, August 8, 2017-1:04 PM

सोलन (चिनमय): सोलन के शामती में अज्ञात हमलावरों द्वारा एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई। यह घटना सोमवार रात 9 बजे बीच सड़क पर हुई। जहां युवक को 3 गोलियां मारी गईं थी जिनमें एक उसके सिर पर और 2 सीने में लगीं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान लक्की के रूप में हुई है। घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। एस.पी. मोहित चावला, ए.एस.पी. मनमोहन सिंह, डी.एस.पी. विद्या चंद नेगी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। एस.पी. मोहित चावला ने बताया कि सभी हमलावर कार में सवार थे।
PunjabKesari

हरियाणा नंबर की गाड़ी में आए थे हमलावर
यह भी पता चला है कि जिस गाड़ी में हमलावर सवार थे वह हरियाणा नंबर की थी। मृतक लक्की के पिता सोलन में ही विजीलैंस विभाग में कार्यरत हैं। लक्की जिम ट्रेनर था। उधर, पुलिस जब युवक को अस्पताल लेकर पहुंची तो गुस्साए लोगों ने अस्पताल के शीशे तोड़ डाले। पुलिस छानबीन में जुट गई है और जिला के साथ लगती सीमाओं पर भी चौकसी के निर्देश दे दिए हैं। खबर लिखे जाने तक शव को सोलन अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।
PunjabKesari

मौके से फरार हमलावर
बताया जा रहा है कि लक्की मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। देर रात करीब सवा 9 बजे एक गाड़ी में आए कुछ हमलावरों ने उसे शामती के पास उसे 3 गोलियां मार दीं। गोली मारने के बाद गाड़ी सवार मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी है। इस घटना के बाद पूरे सोलन शहर में भय का माहौल है। 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !