मंदिर में पुजारी समेत 5 लोगों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, लुटेरे फरार

  • मंदिर में पुजारी समेत 5 लोगों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, लुटेरे फरार
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, December 13, 2017-9:11 PM

नालागढ़: क्षेत्र के मंगूवाल स्थित प्राचीन शिव मंदिर से एक दर्जन लुटेरे मंदिर में रह रहे लोगों को बंधक बनाकर माता के सोने-चांदी के गहने व दानपात्र का ताला तोड़कर नकदी लेकर फरार हो गए। इस मंदिर में इन दिनों कथा का आयोजन किया गया था। उक्त लुटेरे मंदिर में रात्रि विश्राम कर रहे सेवादार की सोने की अंगूठी भी साथ ले गए। मंदिर के सेवादार ने पुलिस में डेढ़ लाख रुपए से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी लूटने की शिकायत की है। सूचना मिलते ही नालागढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक सबूत जुटाए हैं। 

लाठियों के दम पर बनाया बंधक 
मंदिर के सेवादार जीत सिंह ने पुलिस को बताया कि मध्य रात्रि करीब 1 बजे एक दर्जन से अधिक लुटेरे लाठियां व लोहे की रॉड लेकर चारदीवारी पर लगी लोहे की तारों को हटाकर अंदर घुस आए। उस समय मंदिर में पुजारी समेत 5 लोग सोए हुए थे। इन बदमाशों ने उन्हें लाठियों के दम पर बंधक बना लिया और सभी ट्रंकों के ताले तोड़कर नकदी ले गए।

माता के 2 तोले के सोने के जेवर भी ले गए साथ
उक्त लुटेरे मंदिर से माता के करीब 2 तोले के सोने के जेवर भी अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी सोने की अंगूठी व एक अन्य सेवादार के 2500 रुपए नकद ले गए। एस.पी. राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही लुटेरों का पता लगाया जाएगा।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन