राहुल गांधी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, हिमाचल में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद: मनमोहन सिंह

  • राहुल गांधी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, हिमाचल में कांग्रेस के जीतने की उम्मीद: मनमोहन सिंह
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, November 18, 2017-5:44 PM

शिमला : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को हिमाचल और गुजरात चुनावों में कड़ी मेहनत करने के लिए राहुल गांधी की प्रशंसा की और कांग्रेस पार्टी के इन चुनाव में विजयी होने की आशा व्यक्त की।  

उन्होंने कहा, राजनीति एक अप्रत्याशित व्यवसाय है, जिसमें सिर्फ अच्‍छे प्रदर्शन के लिए कोशिश की जा सकती है। पूर्व प्रधानमंत्री सेंट टेरेसा कॉलेज में मैक्रो इकॉनोमिक डेवलेपमंट इन इंडिया: पॉलिसी पर्सपेक्टिव्स, पर हुई संगोष्ठी में शामिल होने गए थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मनमोहन सिंह ने ये बातें कहीं।


कांग्रेस की ‘हिमाचल प्रदेश और भाजपा शासित गुजरात जीतने की उम्मीद पर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारी पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मैं उनकी जीत की आशा करता हूं। किंतु राजनीति में भविष्यवाणी नहीं की जा सकती, कोई नहीं जानता, हर कोई सिर्फ अपना प्रयास जारी रख सकता है। राजनीति एक अप्रत्याशित व्यवसाय है।

उन्‍होंने कहा, मैं कोई भविष्यवाचक नहीं हूं, कि बता सकूं कि जीएसटी और नोटबंदी लागू करने वाली भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ लोगों का गुस्सा चुनाव में दिखाई देगा या नहीं। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, मुझे सिर्फ आशा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!