बारिश ने बरपाया कहर: भूस्खलन के चलते मलबे में दबे नेपाली मजदूर का नहीं मिला कोई सुराग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Aug, 2017 05:03 PM

mandi pathankot nh landslide due to blocked fall rock 1 nepali of death

हिमाचल में मूसलाधार बारिश से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मंडी के लड़भड़ोल तहसील के साथ लगते ममाण पंप हाउस के समीप सोमवार को भूस्खलन हो गया था, जिसमें एक नेपाली मजदूर दब गया।

मंडी (पुरुषोत्तम): हिमाचल में मूसलाधार बारिश से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मंडी के लड़भड़ोल तहसील के साथ लगते ममाण पंप हाउस के समीप सोमवार को भूस्खलन हो गया था, जिसमें एक नेपाली मजदूर दब गया। जबकि दूसरा खुद को बचाने में कामयाब रहा। हालांकि उक्त मजदूर के जिंदा या मरे होने के बारे में पुलिस के पास भी कोई जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि जब तक मलबा हट नहीं जाता तब तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता। वहीं मलबे में दबे नेपाली मजदूर को सुरक्षित बाहर निकालने की उम्मीदों पर बारिश बाधा बन रही है। 

PunjabKesari

मजदूरी का काम करता था नेपाली 

55 साल के नेपाली लाल बहादुर यहां मजदूरी का काम करता था। लडभड़ोल में सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग के सहायक अभियंता डीसी रावत से हुई बातचीत में पता चला है कि उठाऊ पेयजल योजना पीहड़ बेहडलू-ममाण के लिए बने फिल्टर बेड में फिल्टर मीडिया का निर्माण निजी ठेकेदार द्वारा करवाया जा रहा है। उधर, क्यास लगाए जा रहे हैं कि भूस्खलन अभी और हो सकता है। बहरहाल, राहत और बचाव कार्य में बारिश ने बाधा डाल दी है। 
PunjabKesari

मंडी-पठानकोट एनएच बहाल
मंडी-पठानकोट एनएच-154 जोगिंद्रनगर के पास मंगलवार को भूस्खलन के कारण अवरुद्ध हुआ मार्ग बहाल हो गया है। लोगों की आवाजाही जारी है। दरअसल मंगलवार को यहां पर पहाड़ से मलबा गिर गया था।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!