मनाली तक पहुंची मंडी हादसे की आंच, एक साथ बुझा डाले 2 घरों के चिराग

  • मनाली तक पहुंची मंडी हादसे की आंच, एक साथ बुझा डाले 2 घरों के चिराग
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, August 13, 2017-7:32 PM

मनाली/मंडी: शनिवार आधी रात को मंडी में मचे मौत के तांडव की आंच मनाली आ पहुंची। कालेज में शिक्षा ग्रहण करने गए मनाली के 2 युवा भी मंडी हादसे का शिकार हो गए। मंडी में घटे हादसे से मनाली भी सहम उठी है। सुबह उठते ही लोगों को सोशल मीडिया द्वारा इस दुर्घटना की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही लोग अपनों की तलाश में जुट गए। मंडी हादसे का समाचार सुनकर मनाली के इन युवाओं के घरवालों ने अपने बच्चों के साथ संपर्क किया तो पतलीकूहल और जाणा में हड़कंप मच गया। 

धर्मशाला से लौट रहे थे तीनों युवक
धर्मशाला में एम.कॉम कर रहे जाणा के खूब राम और हाल ही में हरिपूर कालेज से शिक्षा ग्रहण करने के बाद धर्मशाला कालेज में दाखिला लेकर लौट रहे चिचोगा गांव के पंकज तथा पतलीकुहल बाड़ी गांव के पवन कुमार के घर वाले तब परेशान हो उठे जब उनके बेटों का फोन तो लग रहा था लेकिन कोई उठा नहीं रहा था। धर्मशाला संपर्क करने पर उन्हें जब पता चला कि वे रात्रि बस सेवा से मनाली के लिए रवाना हुए हैं तो घर वालों की धड़कने और तेज हो गईं और वे आनन-फानन में घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। घर वाले अभी रास्ते में ही थे कि उन्हें अपने जिगर के टूकड़ों का इस दुनिया में न रहने का समाचार मिल गया। समाचार मिलते ही चिचोगा गांव, जाणा और पतलीकूहल बाड़ी गांव केमाहौल गमगीन हो गया।

2 युवकों के शव बरामद, तीसरा लापता
मृतक युवक पवन के रिश्तेदार एवं पूर्व प्रधान राजीव ठाकुर ने कहा कि वे सुबह से ही पवन को फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। उधर, मृतक खूब राम के परिजन एवं उपप्रधान रोशन लाल ने बताया कि पूरा गांव शोकाकुल हो उठा है। अभी तीसरे युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं विधायक गोविंद ठाकुर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भुवनेश्वर गौड़, धर्मवीर धामी, हरि चंद शर्मा, धनेश्वरी ठाकुर, शबनम तनवर आदि ने युवाओं के देहांत पर गहरा शोक प्रकट किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!