घर के बाहर घात लगाए बैठे थे ये आदमखोर जानवर, महिला के आते ही कर दिया हमला

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Feb, 2018 08:36 PM

man eating animals were sitting outside of house  attacked on woman  s arrival

उप तहसील कोटगढ़ की ग्राम पंचायत जरोल के कनेला गांव में वीरवार रात 2 भालुओं ने एक महिला को हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

कुमारसैन (नीरज सोनी): उप तहसील कोटगढ़ की ग्राम पंचायत जरोल के कनेला गांव में वीरवार रात 2 भालुओं ने एक महिला को हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 2 बजे बिमला देवी (50) पत्नी रोशन लाल को घर के बाहर किसी तरह की आवाज सुनाई दी। जब वह बाहर निकली तो पहले से ही घात लगाए बैठे 2 भालुओं ने अचानक हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। महिला की चीख-पुकार के बाद परिवार के सदस्यों तथा ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर भालुओं को वहां से भगाया, वहीं हमले में घायल हुई महिला को कोटगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया। भालुओ के आतंक से क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं। 

क्षेत्र में आए दिन पेश आती है घटना 
ग्राम पंचायत जरोल की प्रधान सुशिला श्याम ने बताया कि पंचायत की ओर से घायल की हरसंभव सहायता की जाएगी। उन्होंने बताया कि लंबे समय से क्षेत्रवासी भालुओं के आंतक से परेशान हैं। आए दिन कहीं न कहीं भालुओं के हमले की घटना पेश आती रहती है। पहले भी पंचायत के माध्यम से विभाग व सरकार से रिहायशी इलाकों में भालुओं को पकडऩे की मांग की गई थी। ग्राम पंचायत प्रधान तथा स्थानीय लोगों ने विभाग से आदमखोर भालुओं के आतंक से छुटकारा दिलाने की मांग की है।

भालुओं को पकडऩे के लिए बुलाया जाएगा एक्सपर्ट  
वहीं डी.एफ.ओ. कोटगढ़ एच.एस. गुप्ता ने कहा कि भालुओ के हमले में घायल हुई महिला की विभाग द्वारा हरसंभव सहायता की जाएगी और जल्द ही आदमखोर भालुओं को पकडऩे के लिए एक्सपर्ट को बुलाया जाएगा। स्थानीय लोगों की सहायता से क्षेत्र में सर्च अभियान चलाकर भालुओं के उपर नकेल कसी जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!