तस्वीरों में देखिए, ब्यास नदी में गिरी कार, चालक लापता

  • तस्वीरों में देखिए, ब्यास नदी में गिरी कार, चालक लापता
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, April 19, 2017-5:37 PM

मनाली: मनाली-कुल्लू नैशनल हाईवे पर 16 मील में मंगलवार रात एक मारुति कार (एच.पी.58-0593) ब्यास नदी में जा गिरी। अंधेरा होने और ब्यास में पानी अधिक होने के कारण चालक के पानी में बह जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पानी में बहे चालक की पहचान ओम प्रकाश (58) पुत्र जिंदू राम निवासी गांव बाडी पतलीकूहल तहसील मनाली के रूप में हुई है जोकि पतलीकूहल बाजार में खाद की दुकान चलाता है।

PunjabKesari

इस जगह से पहले भी गिर चुके हैं कई वाहन
मनाली के डी.एस.पी. पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे वाहन के नदी में गिरने की सूचना मिली जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। वाहन नदी में होने के कारण चालक के पानी में बह जाने की आशंका हुई। पुलिस ने स्थानीय राफ्टरों का सहयोग लिया और पानी में बहे चालक को तलाशने का अभियान शुरू किया लेकिन अभी तक चालक का कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि जिस जगह से गाड़ी गिरी है वहां पर सड़क तंग है और पैरापिट भी नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस जगह से वाहन ब्यास नदी में गिर चुके हैं।

PunjabKesari

काम के सिलसिले में गया था मनाली
बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश किसी काम के सिलसिले में अपनी कार से मनाली गया था। रात को वापस लौटते समय 16 मील के पास सामने से आ रहे वाहन की टक्कर से उसकी कार ब्यास नदी में जा गिरी। इस दौरान कार का अगला हिस्सा पानी में डूब गया। बावजूद इसके ओम प्रकाश ने हिम्मत और धैर्य दिखाते हुए पतलीकूहल में अपने ड्राइवर को फोन पर हादसे के बारे में सूचित किया तथा राहत व बचाव के लिए आने को कहा। जब ड्राइवर घटनास्थल पर पहुंचा तो ओम प्रकाश का कोई पता नहीं लग पाया। पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!