एक ही रात में तोड़े 7 घरों के ताले, लाखों के गहने व नकदी ले उड़े चोर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Jun, 2017 12:58 AM

locks break of 7 houses in one night  jewelry and cash theft

पालमपुर उपमंडल व भवारना थाना के अधीन गांव गढ़-मलकेड़ में बीती रात चोरों ने लगभग 7 घरों में अपना हाथ साफ  किया है।

भवारना: पालमपुर उपमंडल व भवारना थाना के अधीन गांव गढ़-मलकेड़ में बीती रात चोरों ने लगभग 7 घरों में अपना हाथ साफ  किया है। मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने लेखराज, शालिग्राम, उर्मिला सागर, सुदामा राम व हरिजन बस्ती के कुछ घरों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने घरों के ताले तोड़कर सोने व चांदी के जेवरों तथा हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ  किया कर दिया। बताया जा रहा है कि चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने जिन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया उन घरों में लोग भी सोए हुए थे।

किसी को भी नहीं लगी चोरी की भनक
गढ़ के लोगों का कहना है कि अफसोस कि बात तो यह है कि चोर एक के बाद एक घर में चोरी करते रहे जिसकी भनक तक किसी को भी नहीं लगी। हालांकि पुलिस भी हमेशा रात को इन्हीं इलाकों में गश्त करती है मगर चोर फिर भी इन इलाकों में चोरी को अंजाम दे रहे हैं। जब सुबह उठकर लोगों ने अपने घरों में बिखरे सामान को देखा तो इसकी सूचना भवारना पुलिस को दी। 

क्या कहते हैं डी.एस.पी. 
चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस दल गढ़ क्षेत्र में पहुंचा व चोरी की वारदात का जायजा लिया। इसके उपरांत चोरी का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डी.एस.पी. विकास धीमान ने बताया कि गढ़ गांव में चोरों ने कुछ नकदी व सोने के जेवरों पर अपना हाथ साफ  किया है। पुलिस जल्द ही चोरों को पकडऩे में कामयाब होगी। पुलिस ने भारतीय दंड सहिता की धारा 457 व 380 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है व आगामी कार्रवाई जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!