जान बचाकर कुल्लू पहुंची 12 साल की बलात्कार पीड़िता, पुलिस को बताई आपबीती

  • जान बचाकर कुल्लू पहुंची 12 साल की बलात्कार पीड़िता, पुलिस को बताई आपबीती
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, September 24, 2017-2:00 PM

कुल्लू: उत्तराखंड की दो युवतियों को नौकरी के नाम पर जम्मू कश्मीर के लेह में ले जाकर उनसे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब 2 युवतियों में से एक 12 साल की लड़की ने किसी तरह अपनी जान बचाई और कुल्लू पहुंची। उसने कुल्लू पुलिस को सारी घटना की आपबीती सुनाई। उधर दूसरी युवती का फिलहाल पता नहीं चल सका है। कुल्लू पुलिस ने इस मामले के बारे में लेह पुलिस को सूचित किया है और जल्द दूसरी पीड़िता की छानबीन करने को कहा है। 


दोनों युवतियों को नौकरी का लालच देकर पहुंचाया गया था लेह
बताया जाता है कि मासूम फिलहाल जिला बाल सरंक्षण विभाग के पास है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले उत्तराखंड से इन दोनों युवतियों को नौकरी का लालच देकर लेह पहुंचाया गया था। जहां उनके साथ दरिंदगी की गई। एक मासूम कुल्लू कैसे पहुंची पुलिस इसकी भी छानबीन कर रही है। एसपी कुल्लू शालिनी ने कहा कि पुलिस ने लेह पुलिस को भी सूचना दी है और मामले की छानबीन की जा रही है।


ये है पूरा मामला 
12 साल की पीड़िता ने बताया कि उसके साथ तीन युवकों ने बलात्कार किया और उसके बाद एक ट्रक चालक के हवाले कर दिया। जहां से चालक उसे जम्मू ले गया और उसने भी पीड़िता से बलात्कार किया। वारदात के बाद उसने पीड़िता को 500 रुपए पकड़ाकर छोड़ दिया। कुल्लू बाल कल्याण समिति के पास पहुंची इस पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए खुलासा किया है कि कुछ युवक करीब 15 दिन पहले उन्हें उत्तराखंड से लेह में नौकरी दिलाने के नाम पर लेकर आए थे। जिसके चलते बाल कल्याण समिति ने इसका मामला महिला थाना कुल्लू में दर्ज करवाया है। पुलिस ने कहा कि जब तक इस मामले की गुत्थी नहीं सुलझती तब तक पीड़िता विभाग के संरक्षण में रहेगी। पीड़िता का मैडिकल करवाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!