कुल्लू में 81% मतदाताओं का स्ट्रांग रूम में कैद भविष्य

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Nov, 2017 09:44 AM

kullu 81  voters of strong room in imprisonment future

कुल्लू जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों में वीरवार को हुए मतदान में करीब 81 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। शाम तक जिला के 520 मतदान केंद्रों से प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार मनाली विधानसभा क्षेत्र में लगभग 79 प्रतिशत, कुल्लू 86,...

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कुल्लू जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों में वीरवार को हुए मतदान में करीब 81 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। शाम तक जिला के 520 मतदान केंद्रों से प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार मनाली विधानसभा क्षेत्र में लगभग 79 प्रतिशत, कुल्लू 86, बंजार 85 और आनी विधानसभा क्षेत्र में लगभग 76 प्रतिशत वोट पड़े। प्रत्याशियों की धुकधुकी बढ़ गई है। प्रत्याशियों को बुलाकर देर शाम स्ट्रांग रूम दिखाया गया और प्रत्याशियों ने भी ई.वी.एम. की सुरक्षा के लिहाज से पुष्टि की। इसके बाद देर रात तक प्रत्याशी और उनके परिवार के सभी लोग व कार्यकर्ता मत प्रतिशतता के जमा-घटाव में लगे रहे। 


प्रत्याशियों का भविष्य स्ट्रांग रूम में रखी ई.वी.एम. में बंद
मत प्रतिशतता के आंकड़े को अपने पक्ष में बिठाने के लिए जमा-घटाव की प्रक्रिया चलती रही। अंतत: प्रत्याशियों ने सारे आंकड़े जोड़कर पहले ही अपने सुनहरे भविष्य के आंकड़ों पर पहुंचकर जमा-घटाव बंद कर दिया। खैर, प्रत्याशियों का भविष्य स्ट्रांग रूम में रखी ई.वी.एम. में बंद हो गया है। अब प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा 18 दिसम्बर को खुलेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी यूनुस ने बताया कि जिला में मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। छिटपुट मतदान केंद्रों में ई.वी.एम. व वी.वी. पैट में तकनीकी खराबी की वजह से मतदान की प्रक्रिया कुछ देरी से शुरू हुई थी और शांतिपूर्ण तरीके से निपट भी गई। उधर, कबायली जिला लाहौल-स्पीति में 74.5 प्रतिशत मतदान हुआ। जिला लाहौल-स्पीति के डी.सी. देवा सिंह नेगी ने कहा कि मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से निपटी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!