कोटरोपी हादसा : 11 दिन बाद मंडी-पठानकोट NH बहाल, 2 शवों की तलाश जारी

  • कोटरोपी हादसा : 11 दिन बाद मंडी-पठानकोट NH बहाल, 2 शवों की तलाश जारी
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, August 23, 2017-7:07 PM

मंडी (नीरज शर्मा): कोटरोपी हादसे के 11 दिनों बाद मंडी-पठानकोट नैशनल हाइवे 154 को बुधवार शाम को बहाल कर दिया गया। यहां पर एच.आर.टी.सी. की बस का सफल ट्रायल होने के बाद ही हाइवे के क्षतिग्रस्त हिस्से को यातायात के लिए बहाल किया गया है। हालांकि यह बहाली दिन के समय के लिए ही की गई है और साथ ही वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से मौसम पर निर्भर करेगी। सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही वाहन यहां से आ-जा सकेंगे जबकि रात को यहां से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी।
PunjabKesari
260 मीटर के क्षतिग्रस्त भाग पर सफर करना खतरों भरा 
बता दें कि मंडी जिला प्रशासन ने एन.एच. 154 को बहाल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। हालांकि अभी भी 260 मीटर के क्षतिग्रस्त भाग पर सफर करना खतरों भरा है लेकिन लोगों की सुविधा को देखते हुए प्रशासन को इसे अस्थायी तौर पर बहाल करना ही पड़ा। वहीं मुख्य सचिव ने भी प्रशासन को एनएच को 5 दिनों में बहाल करने के निर्देश दिए थे। ए.डी.सी. मंडी अश्वनी चौधरी ने बताया कि एन.एच. 154 को अस्थायी तौर पर बहाल कर दिया गया है और वीरवार सुबह से वाहनों की आवाजाही दिन भर सुचारू रहेगी। 
PunjabKesari
अभी भी 2 शवों की तलाश जारी
बता दें कि कोटरोपी गांव में अभी भी 2 शवों की तलाश जारी है। एक शव एन.एच. 154 के किनारे बताया जा रहा है जबकि दूसरा शव वहां पर है जहां बस मलबे के साथ बह गयी थी। इन्हें तलाश करने का कार्य जारी है। वहीं एक अन्य महिला का शव जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी, प्रशासन ने उसका अंतिम संस्कार करवा दिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!