युवा हुंकार रैली के लिए 4 सैक्टरों में बांटा कांगड़ा, ट्रैफिक प्लान तैयार

  • युवा हुंकार रैली के लिए 4 सैक्टरों में बांटा कांगड़ा, ट्रैफिक प्लान तैयार
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, September 21, 2017-8:07 PM

कांगड़ा (सुरिंद्र): भारतीय जनता पार्टी की कांगड़ा में होने वाली युवा हुंकार रैली के लिए तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच गई हैं। युद्ध स्तर पर इसके लिए बंदोबस्त किए गए हैं। पुलिस ने भी रैली स्थल से लेकर आसपास के क्षेत्रों में खासे बंदोबस्त किए हैं। एस.पी. कांगड़ा रमेश छाजटा ने कहा कि सुरक्षा के हिसाब से तैयारियां की जा रही हैं और सभी नॉम्र्ज को फॉलो किया जा रहा है। एयरपोर्ट से रैली स्थल तक सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। पूरे क्षेत्र को 4 सैक्टरों में बांटा गया है। रैली के दृष्टिगत ट्रैफिक प्लान को तैयार किया गया है। कुछ रूट्स की प्लानिंग भी की गई है। पूरे सभा स्थल को सुरक्षित करने के लिए व्यवस्थाएं की गई हैं। रैली स्थल तक किसी भी बड़ी गाड़ी को आने नहीं दिया जाएगा। 

टांडा मैडीकल कालेज रोड रहेगा खुला
एस.पी. के मुताबिक टांडा मैडीकल कालेज की तरफ जाने वाले रोड को पूरी तरह से खुला रखा जाएगा। वी.वी.आई.पी. मूवमैंट के चलते पुलिस कार्केट रिहर्सल भी करेगी। लोगों को कोई दिक्कत न हो, इसके भी बंदोबस्त किए गए हैं। एस.पी. ने लोगों से अपील की है कि वे शहर में गाडिय़ां लेकर न आएं। उन्होंने कहा कि रैली में आने वाले लोगों को 15 मिनट से आधे घंटे तक की दूरी भी तय करनी पड़ सकती है। पुलिस कितनी तादाद में तैनात की जाएगी, इसका सुरक्षा की दृष्टि से खुलासा नहीं किया जाएगा लेकिन चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी। 

रैली स्थल में न लाएं निजी वाहन
एस.पी. रमेश छाजटा, ए.एस.पी. विजय सकलानी व डी.एस.पी. सुरेन्द्र शर्मा सहित पुलिस की टीम ने रैली स्थल का जायजा लिया। स्टेज से लेकर सिटिंग प्लान और आसपास की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। गग्गल एयरपोर्ट से रैली स्थल तक सी.बी.आई. की मूवमैंट के दृष्टिगत पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। कुछ स्थानीय रूट्स में परिवर्तन भी किया गया है। किसी भी प्रकार की अफरा-तफरी न हो, इसके लिए भी प्लान तैयार किया गया है। पुलिस ने लोगों से भी सहयोग मांगा है और कहा है कि वे अपनी गाडिय़ां लेकर रैली स्थल तक न आएं और ज्यादा से ज्यादा पैदल चलकर रैली स्थल तक आएं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!