जंजैहली विवाद: जयराम सरकार के बचाव में उतरी मंडी जिला भाजपा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 11 Feb, 2018 04:46 PM

janjehli dispute

सीएम जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर मंडी जिला भाजपा जयराम सरकार के बचाव में उतरी है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में मंडी जिला भाजपा के प्रभारी प्रियव्रत शर्मा ने जंजैहली में हो रहे विरोध प्रदर्शन...

मंडी (नीरज): सीएम जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर मंडी जिला भाजपा जयराम सरकार के बचाव में उतरी है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में मंडी जिला भाजपा के प्रभारी प्रियव्रत शर्मा ने जंजैहली में हो रहे विरोध प्रदर्शन को कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी के मुट्ठी भर नेताओं का षडयंत्र बताया है। प्रियव्रत शर्मा ने कहा कि जयराम ठाकुर मे सीएम बनने से सराज के कांग्रेसी नेताओं के भविष्य पर संकट के बादल मंडराने लग गए हैं जिससे हताश होकर यह नेता ओछी राजनीति पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा सराज की जनता से ऐसे नेताओं के बहकावे में न आकर कोर्ट के निर्णय का सम्मान करने का आहवान किया है।


उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही इस मामले पर कोई निर्णय लेगी और सभी को सरकार के निर्णय के साथ चलना चाहिए। प्रियव्रत शर्मा ने कहा कि पूर्व सरकार की गलतियों के कारण आज जंजैहली में यह स्थिति उत्पन्न हुई है। उन्होंने कहा कि पूर्व में मिल्क फैड के अध्यक्ष रहे चेत राम ठाकुर ने कोर्ट में गलत हल्फनामा देकर कोर्ट को गुमराह किया और अब जब स्थिति स्पष्ट हुई तो कोर्ट ने सही फैसला सुनाया। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले पर पूरी तरह से गंभीर है और लोगों को सही समय का इंतजार करना चाहिए। बता दें कि सीएम के गृहक्षेत्र सराज के जंजैहली में एसडीएम कार्यालय और छतरी में उपतहसील कार्यालय की अधिसूचनाओं को हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है जिसके बाद वहां पर बवाल मचा हुआ है। पिछले कल प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी तक हो गई जिस कारण अब भाजपा भी सरकार के पक्ष में उतर आई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!