Watch Video: जयराम का मजाकिया अंदाज, CM का जिक्र होते ही बगले झांकने लग जाता हूं

You Are HereHimachal Pradesh
Monday, January 8, 2018-5:09 PM

मंडी (नीरज): अपनी सादगी के लिए जाने जा रहे सीएम जय राम ठाकुर को अभी तक सीएम साहब सुनने की आदत नहीं पड़ी है। जब भी उनके साथ काम करने वाले कर्मी सीएम साहब कहते हैं तो वह बगले झांकने लग जाते हैं कि किसे कहा जा रहा है। बाद में उन्हें याद आता है कि यह तो उन्हें ही कहा जा रहा है। इस बात को सीएम जय राम ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में सराज विधानसभा क्षेत्र के धरोट गांव में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें सीएम साहब सुनने की आदत नहीं पड़ी है लेकिन धीरे-धीरे यह आदत पड़ने लग गई है। उन्होंने कहा कि वह खुद कभी दूसरों के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया करते थे लेकिन आज उन्हें ही इस नाम से पुकारा जा रहा है। 
PunjabKesari

जयराम ने कहा कि परिस्थितियां ऐसी बन गई जिससे उन्हें बहुत कुछ सीखने और जानने को मिला है। उनके शपथ ग्रहण की तारीख और समय उन्होंने खुद नहीं बल्कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिलकर तय किया था। इसके लिए बाकायदा दिल्ली में जयराम की राशि के हिसाब से पंडित से तारीख और समय निर्धारित करवाया गया था। उन्होंने जब अपनी तसल्ली के लिए अपने ज्योतिषी से पूछा तो वही तारीख और समय भी वही निकला।


उन्होंने जब पार्टी अध्यक्ष के कहने पर प्रधानमंत्री को निमंत्रण के लिए फोन किया तो उन्होंने सामने से तारीख और समय बताकर आने की बात कही, जिसे सुनकर जयराम हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि सराज की जनता के आशीवार्द से ही वह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने मिडल स्कूल धरोट को अगले शैक्षणिक सत्र से अपग्रेड करके हाई स्कूल करने का ऐलान किया। इस मौके पर जयराम ठाकुर के साथ उनकी धर्मपत्नी डा. साधना ठाकुर, नाचन के विधायक विनोद कुमार, डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर और एसपी मंडी अशोक कुमार सहित अन्य अधिकारी और नेता भी मौजूद रहे।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन