Subscribe Now!

Watch Video : जयराम का पलटवार, अब कांग्रेस तय नहीं करेगी CM ऑफिस में कौन होगा

You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, February 11, 2018-8:21 PM

ऊना (सुरिंद्र): हमीरपुर के बाद सीएम जयराम ठाकुर ऊना के दौरे पर हैं। जयराम ने सबसे पहले चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेकर अपने दौरे की शुरूआत की। ऊना पहुंचे जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि अब कांग्रेस के लोग ये तय नहीं करेंगे कि सीएम ऑफिस में कौन बैठेगा। जो सरकार लेकर आए हैं, उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाए। अब सरकार भी चलाएंगे और काम भी करेंगे। मुख्यमंत्री कांग्रेस के उन आरोपों का जवाब दे रहे थे जिसमें कहा गया था कि बीजेपी ने संघ के लोगों को सीएम ऑफिस में बिठा दिया है।
PunjabKesari

कांग्रेस के हिमाब दे सांसद अभियान पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन्होंने 5 साल में कुछ नहीं किया वे 45 दिनों का हिसाब मांग रहे हैं। बार-बार दिल्ली जाने के आरोप पर जयराम ने कहा कि 6 बार नहीं, बार-बार दिल्ली जाएंगे, विपक्ष को इसमें क्या तकलीफ है।
PunjabKesari

दिल्ली में मोदी सरकार है प्रदेश को भरपूर मदद मिलेगी। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी के घर शोक प्रकट करने भी गए। बलबीर चौधरी की पत्नी का हाल ही में निधन हुआ है। सीएम ने बाबा बाल के आश्रम का दौरा भी किया। वे बंगाणा भी जाएंगे जहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री कई शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन