AIIMS की लड़ाई जीता जागो मंच, नड्डा की घोषणा के बाद समाप्त किया अनशन

  • AIIMS की लड़ाई जीता जागो मंच, नड्डा की घोषणा के बाद समाप्त किया अनशन
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, September 25, 2017-12:52 AM

बिलासपुर: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा द्वारा एम्स को बिलासपुर में खोलने की घोषणा के बाद डी.सी. बिलासपुर के कार्यालय परिसर में जागो मंच के बैनर तले 19 दिन से चल रहा क्रमिक अनशन समाप्त हो गया है। रविवार को वरिष्ठ साहित्यकार कुलदीप चंदेल ने युवक मंडल धरोट के सदस्यों को जूस पिलाकर उनका अनशन समाप्त करवाया। उन्होंने कहा कि एम्स के मामले को लेकर जनता जीती और राजनीति हारी। उन्होंने कहा कि जागो मंच ने बिना किसी राजनीति के एम्स को लेकर आंदोलन चलाया तथा इसमें हर वर्ग के व्यक्ति को जोड़ा। मंच ने बिलासपुर में एम्स को लेकर जागृति पैदा की, जिसके फलस्वरूप आज बिलासपुर को यह तोहफा मिला है।

अस्तित्व को लेकर चल रही लड़ाई अब समाप्त हुई
मंच के संयोजक प्रवेश चंदेल, सह संयोजक पवन ठाकुर व प्रवक्ता केश पठानिया ने बताया कि बिलासपुर के अस्तित्व को लेकर चल रही लड़ाई अब समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि जागो बिलासपुर मंच सोमवार को बिलासपुर में आभार व विजय रैली निकालेगा। यह रैली स्थानीय लक्ष्मी नारायण मंदिर से शुरू होकर युद्ध स्मारक में समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि जागो बिलासपुर मंच केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के बिलासपुर आगमन पर उनको सम्मानित करेगा। वहीं अद्र्धनारीश्वर समाज सेवा की अध्यक्ष बिजली महंत ने क्रमिक अनशन स्थल पर आकर क्रमिक अनशनकारियों को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। 

खारसी परिवहन सभा बांटेगी 1 क्विंटल लड्डू
इस अवसर पर कैप्टन बालक राम शर्मा, पवन शर्मा, करनैल सिंह चंदेल, कर्म सिंह चंदेल व महेंद्र सिंह चंदेल आदि भी मौजूद रहे, वहीं खारसी परिवहन सहकारी सभा के महासचिव दौलत राम ठाकुर ने एम्स की खुशी में मंच द्वारा निकाले जाने वाली रैली के दौरान एक क्विंटल लड्डू बांटने की घोषणा भी की। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!