IPL 2017: KKR ने 55 लाख में खरीदा हिमाचल का ये ऑलराउंडर

Edited By Updated: 21 Feb, 2017 12:04 PM

ipl 2017 by kkr 55 million bought himachal the allrounder

आईपीएल के 10वें संस्करण में हिमाचल के ऑलराऊंडर ऋषि धवन केकेआर से खेलेंगे।

मंडी: आईपीएल के 10वें संस्करण में हिमाचल के ऑलराऊंडर ऋषि धवन केकेआर से खेलेंगे। सोमवार को बैंगलूरू में हुई 352 खिलाड़ियों की नीलामी में ऋषि धवन को कोलकाता नाइट राइडर्स (के.के.आर.) ने 55 लाख रुपए में खरीदा है। इससे पहले वे मुम्बई इंडियंस और किंग्स इलैवन पंजाब की ओर से भी खेल चुके हैं और अब इस वर्ष वे के.के.आर. की टीम में शामिल हुए हैं। सोमवार को आई.पी.एल. के 10वें संस्करण के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान के.के.आर. ने ऋषि धवन को अपनी टीम में शामिल किया।


कई वर्षों से हिमाचल की ओर से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया
नीलामी के दौरान उनका बेस प्राइज 30 लाख रुपए था लेकिन उन्हें उनके बेस प्राइज से अधिक राशि पर खरीदा गया। ऋषि धवन हिमाचल प्रदेश के मंडी के रहने वाले हैं और बीते कई वर्षों से हिमाचल प्रदेश की ओर से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसी प्रदर्शन के बल पर वर्ष 2013 में उन्हें आई.पी.एल. के 6वें संस्करण में मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलने का मौका मिला था और इसके बाद ऋषि को किंग्स इलैवन पंजाब की टीम में शामिल किया गया।


नीलामी प्रक्रिया के दौरान हिमाचल के किसी खिलाड़ी को किसी टीम ने नहीं खरीदा
आई.पी.एल. और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उनको बीते वर्ष टीम इंडिया की एकदिवसीय क्रिकेट टीम में जगह मिली थी लेकिन अभी फिलहाल उनका चयन भारतीय टीम में नहीं हो रहा है। पूर्व में ऋषि धवन भारत ‘ए’ की टीम में भी शामिल हुए थे। आई.पी.एल. के 10वें संस्करण के लिए सोमवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया के दौरान हिमाचल के किसी खिलाड़ी को किसी टीम ने नहीं खरीदा। उधर, हिमाचल के अंकुश बैंस पुणे और हिमाचल प्रदेश की सीनियर टीम की ओर से खेल चुके बिपुल हैदराबाद की टीम में पहले से ही शामिल हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!