Subscribe Now!

डरा-धमका कर बनाया छात्र-छात्रा का अश्लील वीडियो, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

You Are HereHamirpur
Tuesday, October 10, 2017-12:16 PM

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के एक सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा का 4 लड़कों द्वारा अश्लील बातों की वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है, जिसमें पीड़ित छात्रा ने अपनी वीडियो वायरल की है तथा उक्त मामले में न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित छात्रा द्वारा जारी किए गए वीडियो में उसने खुद बयान दिया है कि मैं और मेरा दोस्त घर जा रहे थे, ज्यादा धूप होने के कारण वह पेड़ के नीचे बैठ गए। इसी दौरान 4 लड़के वहां पर आ पहुंचे और उन्होंने डरा-धमकाकर उन पर अश्लील बातें बोलने का दबाव बनाया जिसके बाद उक्त चारों लड़कों ने 4 शराब की बोतलों की मांग भी रखी और उनके मोबाइल फोन भी ले लिए, वहीं पीड़ित छात्रा द्वारा जारी किए इस वीडियो में उक्त चारों शरारती तत्वों को सजा दिलाने की मांग की है तथा उक्त मामले में लोगों से उक्त वीडियो को आगे से आगे वायरल करने की भी गुहार लगाई है ताकि उक्त चारों शरारती तत्वों को सजा मिल सके। बताया जाता है कि पीड़िता के साथ हुई घटना का मामला थाना सुजानपुर में दर्ज हो गया है। 


पीड़िता पुलिस से मिले, उसकी जान को भी खतरा: डी.एस.पी.
हमीरपुर पुलिस की डी.एस.पी. रेणु शर्मा का कहना है कि उक्त मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की उक्त मामले में स्वयं उनसे मिल सकती है ताकि पुलिस उक्त लड़की के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में ला सके। पीड़ित लड़की के वायरल वीडियो को देखकर प्रतीत होता है कि लड़की दबाव में है तथा इससे उसकी जान को भी खतरा लग रहा है। 


निर्भया कांड की यादें हुईं ताजा 
जिस प्रकार छात्र-छात्रा को अकेले देखकर उक्त शरारती तत्वों ने जबरदस्ती डरा-धमकाकर गलत बातें बुलवाकर उनका वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया, उससे दिल्ली में हुए निर्भया कांड की यादें ताजा हो गई हैं क्योंकि मामला दिन का था अगर रात को होता और उक्त शरारती तत्व नशे में होते तो कुछ भी हो सकता था, वहीं अभी तक न तो उक्त मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है और न ही पुलिस ने इस मामले में अपने स्तर पर कोई संज्ञान लिया है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन