उद्योग मंत्री बोले, धरने-प्रदर्शनों में ही जिंदगी गुजारेंगे BJP के लोग

  • उद्योग मंत्री बोले, धरने-प्रदर्शनों में ही जिंदगी गुजारेंगे BJP के लोग
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, July 13, 2017-12:00 PM

हरोली/ऊना: उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि हरोली भाजपा देश का पहला ऐसा संगठन है जो विकास के खिलाफ नारे लगाता है, मुंह पर पट्टियां बांधता है और धरने प्रदर्शन करता है। उन्होंने कहा विकास विरोधी इस माफिया और गिरोह की हकीकत न तो हरोली की जनता और न ही भाजपा के नेतृत्व से छिपी है। यहां जारी एक बयान में उद्योग मंत्री ने कहा कि हरोली में पिछले साढे 4 सालों के दौरान स्थापित विकास की मीनारें देखकर यह विकास विरोधी माफिया दहाड़े मार रहा है। जनता का ध्यान बांटने के लिए इस गिरोह के लोग कभी नशे की बात करते हैं, कभी शगूफे छोड़ते हैं, कभी नारे लगाते हैं तो कभी धरने पर बैठ जाते हैं। इस गिरोह के लोग टिकट की लड़ाई में एक दूसरे को भी लंगडी लगा रहे हैं और अपनी-अपनी डफली बजा कर खुद को दूसरे से बड़ा नेता साबित करने की होड़ में भी जुटे हैं। 


धरना-प्रदर्शन करके ही अपनी जिंदगी गुजारेंगे भाजपा के लोग 
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों की मानसिकता को देखते हुए भगवान ने भी उनके लिए यही एजैंडा उम्र भर के लिए निर्धारित कर दिया है और ये धरना-प्रदर्शन करके ही अपनी जिंदगी गुजारेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कल बाथू में इस विकास विरोधी माफिया ने जो नौटंकी की है, उससे इनका विकास व गरीब विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि हरोली में रथयात्रा बुरी तरह फ्लॉप होने तथा आम आदमी द्वारा इस रथयात्रा से कन्नी काट लेने से विकास विरोधी गिरोह के ये लोग अब अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह खो बैठे हैं और इनके द्वारा की जा रही नौटंकियों में इनकी हताशा ही सामने आ रही है।


चुनावों में इन लोगों को अपनी औकात पता चल जाएगी
उन्होंने कहा कि हरोली में विकास व जन कल्याण का एजेंडा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। करोड़ों रुपए की राशि खर्च करके 5000 से अधिक जरूरतमंद रोगियों का उपचार करवाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि हरोली की विकास पसंद जनता 3 बार से उन्हें लगातार अपना नुमाइंदा चुनकर विधानसभा में भेज रही है और अब उनकी जीत का चौका लगाने के लिए तैयार बैठी है। अग्निहोत्री ने कहा कि यहां भाजपा में सक्रिय विकास विरोधी इस गिरोह के ड्रामे अब ज्यादा दिन चलने वाले नहीं हैं। चुनावों में इन लोगों को अपनी औकात पता चल जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!