कुल्लू-मनाली NH पर हादसा, बाइक सवार को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

  • कुल्लू-मनाली NH पर हादसा, बाइक सवार को ऐसे मिली दर्दनाक मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, November 12, 2017-9:44 PM

मनाली: नैशनल हाईवे कुल्लू-मनाली पर 18 मील में एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से युवक की मौत हो गई। युवक बाइक (एच.पी.58-9585) पर पतलीकूहल की ओर से मनाली आ रहा था कि सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इससे उसके सिर पर चोट लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीछे से कार में आ रहे मृतक के दोस्तों ने यह दर्दनाक हादसा देखा लेकिन वे अपने दोस्त को बचा नहीं सके। मृतक की पहचान सुशील ठाकुर (26) पुत्र किशन चंद निवासी गांव छियाल के रूप में हुई है। 

फोरलेन कंपनी पर लापरवाही का आरोप
वाहन चालकों विनोद कुमार, चित्र देव व सुरेश ने फोरलेन कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह पड़े गड्ढे वाहन चालकों की जान को जोखिम में डाल रहे हैं। कुछ समय पूर्व इसी तरह 18 मील में पलचान के एक युवक की कार गड्ढे में जा गिरी थी और इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। 3 दिन पूर्व डी.ए.वी. स्कूल रांगड़ी के पास भी एक कार गड्ढे से बचने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। रांगड़ी प्रीत होटल के पास भी दुर्घटना हो चुकी है। विभाग द्वारा कई जगह गड्ढे खोदे तो गए हैं लेकिन उन्हें भरना भूल गया है जिसका खमियाजा वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है। 

मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस
डी.एस.पी. मनाली पुनीत रघु ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन चालकों द्वारा फोरलेन निर्माण में जुटी कंपनी पर लगाए गए लापरवाही के आरोप को भी गंभीरता से ले रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!