ज्वैलर को सम्मोहित कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

  • ज्वैलर को सम्मोहित कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, August 21, 2017-1:57 AM

नादौन: नादौन पुलिस ने सम्मोहन के जरिए लोगों को लूटने वाले गिरोह को पकडऩे में कामयाबी प्राप्त की है। यह गिरोह सम्मोहन के जरिए लोगों को अपने वश में कर लेता था, फिर बड़े शातिराना तरीके से लूटपाट को अंजाम देता था। गिरोह के निशाने पर मुख्यत: सुनार होते थे जिनको यह गिरोह सोना डबल करने का झांसा देता था। पिछले दिनों बड़ा क्षेत्र के एक सुनार से सम्मोहन के जरिए लाखों के गहनों और नकदी की लूटपाट की गई थी, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने गिरोह को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया था। थाना प्रभारी सतीश शर्मा व महिला आरक्षी रीता देवी की सूझबूझ से लुटेरों को पकडऩे में पुलिस को कामयाबी मिली है। महिला आरक्षी ने लुटेरों को पकडऩे के लिए जाल बिछाने में अहम भूमिका निभाई। 

होशियारपुर से दबोचे आरोपी
शातिरों के बारे में सुरागों को इकट्ठा करके पुलिस की टीम ने होशियारपुर में छापेमारी करके 2 महिलाओं शोभा, रीना व एक व्यक्ति सागर को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में तीनों ने सम्मोहन के जरिए लोगों से ठगी करने का जुर्म कबूल कर लिया है। ठगी करने वाले गिरोह से अभी सामान की बरामदगी नहीं हुई है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने नादौन कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इन तीनों ने कांगड़ा जिले के हरिपुर में भी सम्मोहन के जरिए ठगी करने की कोशिश की थी परंतु वहां से ये तीनों बच निकले थे। 

गुजरात का रहने वाला है गिरोह
डी.एस.पी. रेणु शर्मा ने बताया कि पुलिस रिमांड में तीनों से कड़ी पूछताछ की जाएगी तथा इनके द्वारा की गई लूटपाटों के बारे में जानकारी प्राप्त की जाएगी। ठगी करने वाला यह गिरोह गुजरात का रहने वाला है तथा काफी वर्षों से होशियारपुर में रहकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!