फिल्मी स्टाइल में लूटी कार, पति-पत्नी गिरफ्तार

  • फिल्मी स्टाइल में लूटी कार, पति-पत्नी गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, April 21, 2017-9:12 PM

धर्मशाला: पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में फिल्मी स्टाइल में एक कार लूटने का प्रयास किया। पहले युवक के साथ आंखें चार की गईं, उसके बाद पिस्टल के सहारे उसकी कार को लूट लिया गया। इससे पहले कि लुटेरे अपने मंसूबों में कामयाब हो पाते, मैक्लोडगंज पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। जानकारी के अनुसार पंजाब के अमृतसर से 4 युवक पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज घूमने आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी कार को मैक्लोडगंज में पार्क किया तथा घूमने के लिए वाटरफाल भागसूनाग की तरफ चले गए। 

PunjabKesari

युवक को जाल में फंसाकर कनपटी पर रखी पिस्तौल  
भागसूनाग वाटरफाल पर पहले से ही किसी को फंसाने के चक्कर में बैठे विशाल व मंजीत कौर निवासी लुधियाना जोकि खुद को पति-पत्नी बता रहे हैं, उन्होंने अमृतसर से घूमने आए युवकों को अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया। इस दौरान मंजीत कौर ने एक युवक के साथ आंख मटक्का कर लिया तथा उसे अपने साथ चलने का इशारा किया। युवक भी झांसे में आकर उसे अपनी कार में बिठा कर कहीं ले जाने लगा। इस दौरान महिला का पति जोकि उनका पीछा कर रहा था, उसने युवक की कनपटी पर पिस्तौल रखी तथा युवक को धक्का देकर कार को लेकर फरार हो गए। 

PunjabKesari

25 अप्रैल तक रिमांड पर भेजे आरोपी
इसके बाद उक्त युवकों ने पुलिस में शिकायत की, जिस पर मैक्लोडगंज पुलिस ने कालापुल के पास उक्त कार लुटेरे पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। मैक्लोडगंज पुलिस थाना के एस.एच.ओ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त लुटेरों के कब्जे से छोटी पिस्टल तथा कई जाली कार्ड भी बरामद हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 25 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!