घरवाली ने बाहरवाली की सरेआम कर दी चप्पलों से धुनाई, वीडियो वायरल

You Are HereHimachal Pradesh
Monday, September 25, 2017-5:01 PM

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला आधा दर्जन महिलाओं के साथ दुकान में घुसकर युवती की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर रही है। महिला इस युवती की पिटाई इसलिए कर रही है क्योंकि उसे शक था कि युवती के उसके पति के साथ अवैध संबंध हैं। वहीं स्थानीय दुकानदारों ने सेल्समेन युवती को पिटाई कर रही करीब आधा दर्जन महिलाओं के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की लेकिन उसने युवती को बालों से खींच-खींचकर खूब पीटा। महिला का आरोप है कि सेल्समेन युवती बीते डेढ़ साल से उसके पति के साथ मोबाइल पर बातें कर रही है। 
PunjabKesari

करीब आधा घंटा तक माल रोड पर रहा गहमागहमी का माहौल
महिला के इस तमाशे को देखने के लिए करीब आधा घंटा तक माल रोड पर गहमागहमी का माहौल रहा। बताया जाता है कि पहले पीड़ित युवती उसके पति की दुकान पर ही सेल्समेन थी, लेकिन 6 महीने पहले ही सेल्समेन युवती और उसके पति के प्रेम-प्रसंग की भनक लगने पर महिला ने उसे दुकान से निकाल दिया। इसके बाद महिला मॉल रोड पर स्थित एक अन्य कपड़े की दुकान में बतौर सेल्समेन काम करने लगी। इस दौरान भी उन दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत जारी रही। 


मॉल रोड पर सेल्समेन महिला की चप्पलों से पिटाई  
रविवार को दोनों का टूअर पर जाने का कार्यक्रम था। इसके लिए महिला के पति ने शनिवार सुबह ही पूरी पैकिंग कर ली। लेकिन उसकी पत्नी को उसके इस प्लान की भनक लग गई। इसके चलते महिला ने सुबह करीब सवा 11 बजे मॉल रोड पर पहुंचकर सेल्समेन महिला की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान महिला ने सेल्समेन महिला पर उसके पति से फोन पर बातें करने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया। हालांकि, इस मामले की पुलिस में किसी ने भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!