Subscribe Now!

Youtube पर छाया हिमाचली गबरू, 3 दिन में 1.5 लाख लोगों ने देखा ये गाना

  • Youtube पर छाया हिमाचली गबरू, 3 दिन में 1.5 लाख लोगों ने देखा ये गाना
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, January 21, 2018-10:52 PM

कुल्लू: जैसे परियों की रानी तू है कितनी हसीन गीत से एक बार फिर कुल्लू के गुंजन पाल ने श्रोताओं का मन मोह लिया है। सोशल साइट पर गीत के रिलीज होने के मात्र 3 दिन में ही उसे 1.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं, वहीं न केवल कुल्लू बल्कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली से भी लोग यू-ट्यूब पर पहाड़ी क्वीन गीत को सुनने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया में अपनी सुरीली आवाज की धमक दिखा चुके गुंजन पाल का यह चौथा गाना है, जिसमें नग्गर, कुल्लू व गुलाबा से आगे की हसीन वादियों को दर्शाया गया है। गाने का संगीत सिराजी द्वारा दिया गया है लेकिन इसे गुंजन पाल से स्वयं लिखा व अभिनय भी किया है।
PunjabKesari
दर्शकों को पसंद आ रहे गुंजन के गीत
इससे पहले भी गुंजन पाल के गीत मनाली गल्र्ज को 3.30 लाख व्यूज, दारू ब्वायज गीत को 1.88 लाख व्यूज, स्नो फॉल गीत को 1.23 लाख व्यूज मिल चुके हैं। गुंजन पाल अपने गीतों में पंजाबी व हिमाचली टच दे रहे हैं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस प्रकार के गीत इससे पूर्व हिमाचल के किसी कलाकार ने नहीं गाए हैं। युवाओं में गुंजन के गीतों का खासा क्रेज पाया जा रहा है।
PunjabKesari
हिमाचली संंस्कृति से जुड़े गीतों को देंगे आधुनिक टच
गुंजन पाल बताते हैं कि वह अपने गीतों में युवाओं की पसंद पर खरा उतरने का प्रयास करते हैं जिसमें उन्हें चौथी बार भी सफलता मिली है। उनका कहना है कि जल्द ही हिमाचली संंस्कृति से जुड़े गीतों को आधुनिक टच देकर दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा, जिसमें हर वर्ग के लोगों की पसंद का विशेष ध्यान रखा जाएगा।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन