हिमाचल में पद्मावती नहीं होने दी जाएगी रिलीज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 16 Nov, 2017 02:51 PM

himachal will not allow padmavati to release

पद्मावती फिल्म के विरुद्ध आग हिमाचल में भी सुलघती हुई दिख रही है। राजपूत समुदाय प्रदेश में इसके रिलीज के खिलाफ खड़ा हो गया है। राजपूत सभा अध्यक्ष व हिमाचल राजपूत कल्याण बोर्ड के सदस्य केएस जम्वाल ने राजस्थान में पद्मावती का विरोध होने पर कर्णी सेना...

शिमला: पद्मावती फिल्म के विरुद्ध आग हिमाचल में भी सुलघती हुई दिख रही है। राजपूत समुदाय प्रदेश में इसके रिलीज के खिलाफ खड़ा हो गया है। राजपूत सभा अध्यक्ष व हिमाचल राजपूत कल्याण बोर्ड के सदस्य केएस जम्वाल ने राजस्थान में पद्मावती का विरोध होने पर कर्णी सेना के विरोध का समर्थन करने का निर्णय लिया है।
PunjabKesari

जम्वाल ने कहा, इस महीने के अंत में राजपूत सभा की बैठक होगी जिसमें हम फिल्म पदमावती के विरोध को लेकर रणनीति बनाएंगे। उन्होंने पंजाब केसरी को बताया कि सुंदरनगर में प्रदेश के राजपूत जुटेंगे। फिल्म को हिमाचल में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

जम्वाल ने कहा, हिमाचल में राजपूतों का गौरवमयी इतिहास है जिसके साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। केंद्र और हिमाचल सरकार फिल्म के रिलीज पर रोक लगाए अन्यथा इसका विरोध आंदोलन में तबदील हो जाएगा।

देश के कई क्षेत्रों में पद्मावती का विरोध होने के बाद अब इसकी चिंगारी प्रदेश में भी भड़क गई है। राजपूत संगठन ने कहा है कि इस फिल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। संगठन ने फिल्म से आपत्तिजनक शॉट्स को एडिट करने की मांग की है या फिर फिल्म पर रोक लगा दी जाए। राजपूत संगठन मीडिया प्रवक्ता नवीन पठानिया ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ को गलत करार दिया है।

पठानिया ने कहा, फिल्म के ट्रेलर से ही राजपूत गुस्साए हुए हैंं। उन्होंने सभी राजपूत संगठनों से इसका विरोध करने का आह्वान किया है। राजपूत पद्मावती का जमकर विरोध करेंगे। इसका हिमाचल में तब तक विरोध होता रहेगा जब तक इसमें बदलाव या रोक नहीं लगाई जाती है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!