हिमाचल की ‘इस’ बेटी ने जीता मिस हिमालय-2017 का खिताब

Edited By Punjab Kesari, Updated: 16 Sep, 2017 09:57 PM

himachal  s   this   daughter won title of miss himalaya 2017

अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले सेव गल्र्ज और महिला सशक्तिकरण के संदेश को लेकर आयोजित मिस हिमालय-2017 प्रतियोगिता में किन्नौर (रिब्बा) की मिस शिल्पा नेगी ने....

शिमला: अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले सेव गल्र्ज और महिला सशक्तिकरण के संदेश को लेकर आयोजित मिस हिमालय-2017 प्रतियोगिता में किन्नौर (रिब्बा) की मिस शिल्पा नेगी ने सभी 12 फाइनलिस्ट को पीछे छोड़कर मिस हिमालय-2017 का खिताब अपने नाम किया है। मंडी की मिस प्रियांजलि ठाकुर प्रथम रनरअप रहीं और उन्होंने मिस हिमालय वल्र्ड का खिताब जीता। इसी क्रम में मिस सुनिधि मेहता ने टॉप 3 और मिस सोनाली शर्मा ने टॉप 4 में तथा नेपाल की मिस विनीता सिंह ने टॉप 5 में जगह बनाई। प्रतियोगिता में मिस्टर हिमालय और मिस टीन हिमालय का भी चयन किया गया जिसमें हमीरपुर (बड़ागांव) के हितेश ढटवालिया को मिस्टर हिमालय-2017 का खिताब और रामपुर हिमाचल की मिस तनवी राणा को मिस टीन हिमालय-2017 के खिताब से नवाजा गया। उक्त सभी विजेता मिस ग्लोरी ऑफ इंडिया-2017 नेहा चौधरी के नेतृत्व में धर्मशाला में 17 और 18 सितम्बर को सेव गल्र्ज के लिए प्रचार करेंगे। वहीं डा. महेश यादव अपने लहू से महिलाओं और युवतियों के विरुद्ध हो रहे यौन अपराध के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम अपील लिखेंगे। 
PunjabKesari
दलबीर कौर दि ग्रेट इंडियन ग्लोरी अवार्ड से सम्मानित 
वहीं पाकिस्तान में मारे गए सरबजीत की बहन दलबीर कौर को शिमला में दि ग्रेट इंडियन ग्लोरी अवार्ड से सम्मानित किया गया। मिस हिमालय प्रतियोगिता के आयोजक डा. महेश यादव ने कहा कि दलबीर कौर देश में एक ऐसी शख्शियत हैं, जिन्होंने विकट परिस्थितियों में पाकिस्तान की जेल में बंद अपने बेगुनाह भाई की रिहाई के लिए न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान की आवाम को अपने साथ जोड़ा और जनजागरण आंदोलन खड़ा किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में भाई की हत्या के बाद भी उन्होंने धैर्य नहीं खोया और भाई के पार्थिव शरीर को ससम्मान भारत लाए और उनकी देश के लिए दी गई कुर्बानी के लिए शहीद का दर्जा दिलाया और नारी शक्ति का परिचय दिया। इस अवसर पर शिमला के जाने-माने समाजसेवी गोपाल अग्रवाल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!