यहां चोरों के हौसले बुलंद, दिन-दिहाड़े घर से उड़ाए डेढ़ लाख

  • यहां चोरों के हौसले बुलंद, दिन-दिहाड़े घर से उड़ाए डेढ़ लाख
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, July 17, 2017-1:54 AM

नादौन: जियाणा गांव में सड़क किनारे बने मकान में चोरों ने दिन-दिहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। जिस समय चोरों ने घर को निशाना बनाया उस समय घर की मालकिन नीलम कुमारी अपनी बेटी की उच्च शिक्षा के बारे में बात करने हमीरपुर गई थी। नीलम के पति राकेश चंद सेना में कार्यरत हैं। चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पहले चोरों ने अंदर घुसने के लिए गलेज में लगे शीशे को तोड़ा और अंदर घुसने की कोशिश की मगर चोर के हाथ में शीशा लगने से वह शायद जख्मी हो गया। उसके बाद चोर साथ लगते एक अन्य घर की पौडिय़ों से ऊपर चढ़कर उस घर के अंदर दाखिल हुए। चोरों ने दूसरे घर को निशाना नहीं बनाया। 

चोरों को थी घर की पूरी जानकारी
ऐसा प्रतीत होता है कि जिस किसी ने भी इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है, वह इस घर के बारे में सब कुछ पहले से जानता था और जब नीलम अपनी बेटी को लेकर हमीरपुर गई तो उसकी भी उन्हें जानकारी थी। चोरों को यह भी पता था कि साथ लगता नीलम के सगे देवर का है, जिसकी पत्नी भी मायके गई हुई है और देवर बाहर अपने काम से गया हुआ है। चोरों के शीशे से लगी चोट से निकले खून के निशान भी वहां मौजूद हैं। यदि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेगी तो चोरों को पकड़ा जा सकता है।

चोरों ने घर से उड़ाया यह सब
घर की मालकिन ने दीवार पर लगी एक 42 इंच की एल.ई.डी., लैपटॉप, चांदी के गहने और नकदी के चोरी होने कि रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई है। इस चोरी में लगभग डेढ़ लाख के करीब चोरी होने का अनुमान है। पुलिस हैड कांस्टेबल अशोक कुमार ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है। डी.एस.पी. अशोक वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !