यहां शराब का ठेका हटाने को मुखर हुए लोग, ADC को सौंपा ज्ञापन

Edited By Updated: 27 Apr, 2017 11:33 PM

here people vocal about the removal of liquor shop  memorandum assigned to adc

राष्ट्रीय व राज्य उच्च मार्गों के आसपास शराब के ठेके बंद करने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद इधर-उधर ग्रामीण क्षेत्रों में खोले गए शराब के ठेकों को लेकर.....

बिलासपुर: राष्ट्रीय व राज्य उच्च मार्गों के आसपास शराब के ठेके बंद करने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद इधर-उधर ग्रामीण क्षेत्रों में खोले गए शराब के ठेकों को लेकर अधिकांश स्थानों पर ग्रामीणों का चल रहा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में ग्राम पंचायत बकरोआ के ग्रामीणों ने गांव बकरोआ में खुले शराब के ठेके का विरोध किया है तथा उसे वहां से हटाने की मांग की है। शराब के ठेके के विरोध स्वरूप ग्रामीणों ने सहायक आयुक्त उपायुक्त बिलासपुर से उनके कार्यालय में मुलाकात की व उन्हें अपनी मांग बारे ज्ञापन सौंपा। 

घनी आबादी के पास खोल दिया ठेका
ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा कि भगेड़ चौक से शराब के ठेके को हटाकर इसे अब घनी आबादी के पास खोल दिया है जिसके कारण उनके बच्चों की आदत बिगड़ सकती है। ग्रामीणों ने कहा कि जहां यह शराब का ठेका खोला गया है वहां पर हर समय लोगों की चहल-पहल रहती है। शराब के ठेके के कारण वहां से महिलाओं व बच्चों का सुबह-शाम गुजरना बंद हो जाएगा। ग्रामीणों ने कहा कि जब यह शराब का ठेका भगेड़ चौक पर था तब अक्सर इस ठेके पर शराब पीकर लोगों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। ग्रामीणों ने मांग उठाई है कि इस शराब के ठेके को बकरोआ गांव से हटाया जाए। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!