यहां शरारती तत्वों के हौसले बुलंद, सड़क किनारे खड़ी बस को लगाई आग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Jul, 2017 07:50 PM

here courage elevated of the naughty elements  impose fire to parked bus

जिला मुख्यालय के साथ लगते मोहल्ला मुगला में सड़क किनारे खड़ी की गई एक निजी बस को अज्ञात शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया।

चम्बा: जिला मुख्यालय के साथ लगते मोहल्ला मुगला में सड़क किनारे खड़ी की गई एक निजी बस को अज्ञात शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बारे में मंगलवार सुबह जब पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बस मालिक तेजेंद्र ठाकुर ने बताया कि उनकी बस (एच.पी.73-8142) ठाकुर बस सर्विस जोकि चम्बा-करीयां रूट पर चलती थी। रोजाना की तरह बस को सोमवार की शाम को चम्बा-भरमौर मार्ग पर मुगला स्थित अपने घर के सामने सड़क के किनारे पार्क किया गया था। 

PunjabKesari

किराएदार ने फोन पर दी सूचना
मंगलवार की सुबह करीब 3 बजकर 50 मिनट पर रमेश कुमार के घर में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें फोन करके बताया कि उनकी बस को आग लगी हुई है। जब वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो बस को आग लग चुकी थी लेकिन उससे यह साफ पता चल रहा था कि बस को करीब आधा घंटा पहले ही आग लगाई गई है। उन्होंने तुरंत अग्रिशमन विभाग व पुलिस को जानकारी दी, जिसके चलते अग्रिशमन विभाग के जवानों व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक बस आग की भेंट चढ़ चुकी थी। 

PunjabKesari

बिजली की तारों को भी पहुंचा नुक्सान
आग की लपटों से बिजली की तारों को भी नुक्सान पहुंचा, जिसके चलते कुछ घरों की बिजली गुल हो गई। पुलिस ने बस मालिक का बयान दर्ज कर अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। एस.पी. चम्बा डा. विरेंद्र तोमर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। शीघ्र ही इस आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले का पता लगा लिया जाएगा। 

PunjabKesari

कुछ वर्ष पहले भी जलाईं थीं बाइकें
बता दें कि इसी मार्ग पर कुछ वर्ष पूर्व सड़क के किनारे खड़ी की गर्ईं बाइकों को आग की भेंट चढ़ा दिया गया था। हर वर्ष इस मार्ग पर खड़े किए जाने वाले कई वाहनों के चोरी होने की घटनाएं भी दर्ज होती रहती हैं, ऐसे में पुलिस को शरारती तत्वों का पता लगाना नि:सन्देह किसी चुनौती से कम नहीं है। अगर पुलिस ऐसे लोगों का पता लगाने में असफल रहती है तो इस प्रकार की घटनाओं में बढ़ौतरी होने की आशंका भी पैदा हो जाएगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!