Watch Video: खिड़की तोड़कर बैंक में घुसे शातिर, मगर कर बैठे एक गलती

You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, November 14, 2017-4:10 PM

घुमारवीं (मुकेश)- घुमारवीं में रविवार रात को पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में कुछ शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए मगर उन्होंने गलती से पैसे जमा करने वाली मशीन को ही तोड़ दिया। इस मशीन में ज्यादा कैश नहीं था। करीब 8-10,000 रुपए रखे हुए थे जिसे लेकर चोर भाग निकले। इस मशीन को चोरों ने बुरी तरह से तोड़ दिया और एक कंप्यूटर भी ले गए। चोरों ने बैंक में लगे सैंसर व बिजली की आपूर्ति काटते हुए सीसीटीवी कैमरों को भी बंद कर दिया। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम को फोरैंसिक विशेषज्ञ की मदद से मौके से साक्ष्य जमा करने के निर्देश दिए हैं। 
PunjabKesari

सोमवार को लूट का लगा पता
इस संबंध में पुलिस को दी गई शिकायत में बैंक प्रबंधक व दूसरे कर्मियों ने बताया कि शुक्रवार को वे बैंक बंद करके घर चले गए थे, लेकिन 2 दिन की छुट्टी के बाद सोमवार सुबह जब वे बैंक पहुंचे तो अंदर दाखिल होते ही उन्हें चोरी का एहसास हुआ। इस दौरान शाखा प्रबंधक ने तुरंत घुमारवीं पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद सब इंस्पेक्टर बलवीर सिंह और एक हैड  कांस्टेबल की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। 
PunjabKesari
 

सिस्टम की चोरों को थी बखबू जानकारी
ऐसा लगता है कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले बैंक की अच्छे से रैकी की थी, क्योंकि भीतर घुसने से लेकर तमाम सिस्टम की चोरों को पूरी जानकारी थी, ऐसे में पुलिस अब बैंक में आने-जाने वालों की सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खंगालेगी, ताकि पिछले कुछ दिनों में बैंक में रैकी के मकसद से आए अज्ञात लोगों की संदिग्ध गतिविधियों को आंकते हुए उन तक पहुंचा जा सके। गौर रहे कि घुमारवीं नगर में हाईवे के किनारे पर एचडीएफसी बैंक, यूको बैंक व पंजाब नैशनल बैंक एक कतार में हैं और इस घटना से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!