हरियाणवी खिलाड़ी सिर उठाकर मां के दरबार पहुंचे, तो यह वर्ल्ड चैंपियन हुआ शर्मिंदा

Edited By Updated: 20 Feb, 2017 10:50 AM

haryanvi player maa darbar rushed so this the world champion ashamed

कबड्डी वर्ल्ड कप में अपने देश का नाम रोशन करने वाले सुपरस्टार अजय ठाकुर हतास एवं निराश नजर आए।

बिलासपुर (मुकेश): कबड्डी वर्ल्ड कप में अपने देश का नाम रोशन करने वाले सुपरस्टार अजय ठाकुर हतास एवं निराश नजर आए। जी हां! क्योंकि अभी तक सरकार ने इस सुपरस्टार के प्रति नजरे इनायत नहीं की है ना जाने कब हमारी सरकारे इन नामी खिलाड़ियों जिन्होंने देश और प्रदेश के नाम को चार चांद लगाए हैं उनका हक प्रदान करेगी। वर्ल्ड कप कबड्डी में अपना जलवा दिखा चुके अजय ठाकुर को मलाल है कि उन्हें आज तक ना तो प्रदेश सरकार ने परशुराम अवार्ड दिया है और ना ही घोषणा के बावजूद उन्हें अब तक डीएसपी रैंक की नौकरी मिल पाई है, जबकि उनके साथ साथी जो कि हरियाणा के हैं। उन्हें सरकार ने अवार्ड भी दिया है और साथ में पुलिस में नौकरी भी प्रदान की है। हालांकि हिमाचल प्रदेश के इस गबरू को अब तक नौकरी और अवार्ड से महरूम क्यों रखा है। 


अजय ठाकुर ने पत्रकारों के साथ सांझा किया दर्द
अजय ठाकुर हरियाणा की मशहूर बॉक्सर स्वीटी भूरा और वर्ल्ड कबड्डी के स्टार दीपक निवास हुड्डा हरियाणा, बलदेव और मनदीप भूरा के साथ विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी पहुंचे बॉक्सर स्वीटी भूरा को हरियाणा सरकार ने गत दिवस भीम अवार्ड दिया और अवार्ड प्राप्त करने के बाद बह सीधे मां का आशिर्बाद लेने पहुंची। माता जी के दर्शन करने के उपरांत पत्रकारों ने जब अजय ठाकुर से सवाल पूछे तो उन्होंने अपना दर्द पत्रकारों के साथ सांझा किया और कहा कि पिछले 3 साल से उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार के परशुराम अवार्ड से मेहरूम रखा जा रहा है जबकि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने घोषणा भी की थी कि उन्हें डीएसपी रैंक की नौकरी हिमाचल पुलिस में प्रदान की जाएगी। लेकिन अभी तक वह फाइल कैबिनेट से मंजूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि उनके सभी साथी जो पंजाब या हरियाणा के हैं नौकरी प्राप्त कर चुके हैं लेकिन मुझे अभी तक इंतजार करना पड़ रहा है।


खिलाड़ी हमेशा हताश एवं निराश रहते हैं
उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश में पहले से ही खिलाड़ियों की कमी है और अगर कोई खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का और प्रदेश का नाम रोशन करता है तो उसे समय पर सुविधाएं क्यों नहीं मिल पाती। खिलाड़ी हमेशा हताश एवं निराश रहते हैं और उनके प्रदर्शन पर भी निश्चित रूप से इसका असर पड़ता है, जबकि बॉक्सर स्वीटी ने भी लड़कियों को सन्देश: देते हुए कहा कि उन्हें किसी की भी परवाह किए बगेर अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!