गुड़िया मर्डर एंड रेप कांड: CBI ने टीचरों से की पूछताछ

  • गुड़िया मर्डर एंड रेप कांड: CBI ने टीचरों से की पूछताछ
You Are HereLatest News
Tuesday, November 14, 2017-2:34 PM

शिमला: गुड़िया मर्डर और रेप केस की जांच में जुटी सीबीआई ने सोमवार को कुछ लोगों से पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो इनमें गुडिय़ा के स्कूल के कुछ अध्यापक भी शामिल बताए जा रहे हैं। इस मामले में सीबीआई अब तक 200 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मामले की जांच के तहत सीबीआई की टीम अभी भी कोटखाई में डेरा डाले हुए हैं। गौर हो कि बीते 4 जुलाई को स्कूल से छुट्टी के बाद घर वापस लौटते समय वह अचानक गायब हो गई थी। ऐसे में परिजनों ने अपने स्तर पर गुडिय़ा की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं लगा। इसी बीच 6 जुलाई की सुबह गुडिय़ा का शव दांदी जंगल में पड़ा मिला। 

लॉकअप में हुई थी सूरज की हत्या
गौरतलब है कि गुडिय़ा प्रकरण में सबसे पहले पुलिस ने जांच अमल में लाई थी। इसके बाद यह मामला एसआईटी को सौंपा गया। इसके बाद एसआईटी ने जांच अमल में लाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसी बीच यह मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया गया लेकिन उससे पहले पुलिस लॉकअप में एक आरोपी सूरज की हत्या हो गई। 

जैदी व अन्य पर की गई थी कार्रवाई
ऐसे में सीबीआई ने गुडिय़ा मर्डर और रेप केस तथा पुलिस लॉकअप हत्याकांड को लेकर अलग-अलग मामले दर्ज किए थे। पुलिस लॉकअप हत्याकांड मामले में सीबीआई ने एसआईटी के मुखिया आईजी जैदी सहित अन्य सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी कार्रवाई अमल में लाई थी। हालांकि गुडिय़ा मर्डर और रेप केस में अभी तक कोई नई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!