गुड़िया केस: HC ने फिर लगाई CBI को फटकार, अब 11 को होगी सुनवाई

  • गुड़िया केस: HC ने फिर लगाई CBI को फटकार, अब 11 को होगी सुनवाई
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, September 21, 2017-1:43 PM

शिमला (राजीव): बहुचर्चित गुड़िया केस में सीबीआई को हाईकोर्ट से जांच के लिए फिर से मोहलत मिल गई है। सीबीआई ने वीरवार को बंद लिफाफे में हाईकोर्ट में स्टेट्स रिपोर्ट दायर की। सीबीआई ने ब्रेन मैपिंग और अन्य तरह की जांच के लिए कोर्ट से समय मांगा और जिससे कोर्ट ने उन्हें फटकार भी लगाई। इस पर हाईकोर्ट ने अब सीबीआई को 21 दिन की और मोहल्लत दी है।  अब इस केस पर 11 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। कोर्ट ने सीबीआई को रिपोर्ट को थोड़ा स्पष्ट करने का भी आदेश दिया है। हाईकोर्ट के कार्यवाहक सीजे संजय करोल और जस्टिस संदीप शर्मा की अदालत में गुड़िया मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने सीबीआई को जल्द से जल्द इस मामले की जांच पूरी करने को कहा।


तीन बार सौंप चुकी है स्टेटस रिपोर्ट सीबीआई
इससे पहले सीबीआई तीन बार 2 अगस्त, 17 अगस्त, 6 सितंबर को कोर्ट में स्टेट्स रिपोर्ट पेश कर चुकी है लेकिन हर बार की तरफ इस बार भी सीबीआई ने जांच के लिए अतिरिक्त समय की गुहार कोर्ट से लगाई। सीबीआई के वकीन अंशुल बंसल ने कहा कि अभी तक आरोपियों के पोलोग्राफी टेस्ट की रिपोर्ट 16 अक्टूबर को आनी है और इस मामले में ओर तथ्य जुटाए जा रहे हैं। 


यह है मामला
बता दें कि 4 जुलाई को कोटखाई की एक 10वीं की छात्रा स्कूल से लौटते समय लापता हो गई थी और 6 जुलाई को उसकी बिना कपड़ों की लाश हलाईला जंगल में बरामद हुई थी। छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। मामले में 6 आरोपी पकड़े गए थे। इनमें राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, हलाइला गांव, सुभाष बिस्ट (42) गढ़वाल, सूरज सिंह (29) और लोकजन उर्फ छोटू (19) नेपाल और दीपक (38) पौड़ी गढ़वॉल के कोटद्वार से है। सूरज की कोटखाई थाने में 18 जुलाई की रात को हत्या कर दी गई थी। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!