आशीष के बाद गुड़िया के बाकी 4 आरोपियों को भी मिल गई जमानत

  • आशीष के बाद गुड़िया के बाकी 4 आरोपियों को भी मिल गई जमानत
You Are HereShimla
Tuesday, October 17, 2017-1:11 PM

शिमला: कोटखाई के बहुचर्चित गुड़िया गैंगरेप व मर्डर मामले में आशीष के बाद बाकी 4 आरोपियों सुभाष बिस्ट (42) गढ़वाल, लोकजन उर्फ छोटू (19) नेपाल, राजेंद्र सिंह उर्फ राजू (जंजैहली) और दीपक (38) पौड़ी गढ़वॉल को जमानत मिल गई है। कोर्ट ने एक हफ्ते के अंदर (31 अक्तूबर) आरोपियों को बेल बांड भरने के निर्देश दिए।


14 अक्तूबर को आशीष को कोर्ट ने दी थी जमानत
उल्लेखनीय है कि आरोपी आशीष चौहान (आशु) को कोर्ट ने 14 अक्तूबर को जमानत दी थी। जिला व सत्र न्यायालय ने 90 दिन के भीतर पुख्ता सबूत न जुटा पाने और चार्जशीट न दे पाने के कारण आशीष को जमानत दे दी थी। कोर्ट ने उसे 1 लाख रुपए के निजी मुचलके और 10-10 लाख रुपए के 2 जमानती वारंट पर रिहा किया है। आशीष चौहान के गुड़िया मामले में 12 जुलाई की रात को पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार किया था और 13 जुलाई को पांच और आरोपी गिरफ्तार किए गए थे। इस बीच, 18 जुलाई की रात के पुलिस लॉकअप में एक आरोपी सूरज की हत्या हो गई थी और इसके बाद सरकार ने यह मामला जांच को सीबीआई को भेज दिया था।


क्या है पूरा मामला 
4 जुलाई को शिमला स्थित कोटखाई में एक छात्रा स्कूल से लौटते वक्त लापता हो गई थी। दो दिनों बाद 6 जुलाई को कोटखाई के जंगलों में छात्रा की निर्वस्त्र हालत में लाश मिली थी। छात्रा की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या की गई थी। शुरूआत में केस की जांच कर रही एसआईटी ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!