Subscribe Now!

युवती मर्डर केस : लोगों ने सड़क के बीच शव रखकर किया प्रदर्शन, आरोपी को मांगी सख्त सजा

  • युवती मर्डर केस : लोगों ने सड़क के बीच शव रखकर किया प्रदर्शन, आरोपी को मांगी सख्त सजा
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, February 11, 2018-11:20 PM

कांगड़ा: रविवार को स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब कोटला पुलिस चौकी के अंतर्गत एक 20 वर्षीय युवती के मर्डर मामले में गुस्साए परिजनों व लोगों ने युवती के शव को राष्ट्रीय उच्चमार्ग पर रखकर रास्ता बंद कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को डा. राजेन्द्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में पोस्टमार्टम के बाद गुस्साए परिजनों ने शव को छतड़ी के नजदीक सड़क पर रखकर 2 घंटे तक रोष-प्रदर्शन किया। इस दौरान परिजनों व लोगों ने जमकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस कारण दोनों तरफ कई मीलों तक जाम लग गया। इस मामले में एस.पी. कांगड़ा द्वारा आश्वासन के बाद लोगों ने रास्ता खोल दिया और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। 

परिजन बोले-एक व्यक्ति का नहीं है काम
रोष प्रकट करते हुए मृतका के परिजनों ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि  यह एक व्यक्ति का काम नहीं है। परिजनों का कहना था कि उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट 6 फरवरी को कोटला चौकी में लिखवाई है और शव के मिलने पर जब पुलिस अधीक्षक गत दिवस पहुंंचे तो 2 घंटों के भीतर ही मोबाइल कॉल डिटेल आ गई और एक आरोपी पकड़ा गया। 

पुलिस पर लापरवाही का लगा आरोप
उनका कहना था कि अगर कोटला पुलिस उसी समय कॉल डिटेल मंगवा लेती तो हो शायद परिणाम कुछ और ही होते। उनका यह भी कहना है कि यह मामला पुलिस की लापरवाही का है। परिजनों ने आशंका व्यक्त की कि हो सकता है इसमें कुछ और लोग भी हों क्योंकि इतने बड़े कांड को एक व्यक्ति नहीं कर सकता। वहीं जाम की सूचना मिलते ही मौके पर डी.एस.पी, एस.डी.एम. व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस अधीक्षक आए व उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस हरसंभव उचित कार्रवाई करेगी जिसके बाद लोगों ने रास्ता खोला। 

पुलिस कर रही है गहराई से छानबीन : एस.पी.
इस बारे में एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है और आरोपी को 5 दिन का रिमांड मिला है। इसमें एक से ज्यादा लोगों की संलिप्ता पाई गई तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि परिजनों को भी क हा है कि अगर उनके पास किसी प्रकार का सबूत हो तो वे पुलिस को दें। कोटला पुलिस की लापरवाही की जो शिकायत आई है उस पर जांच के आदेश दे दिए है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन