दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम कोटखाई रवाना

Edited By Punjab Kesari, Updated: 07 Aug, 2017 08:09 PM

ghumaraven  rape  accused  arrested  police  depart

घुमारवीं-सरकाघाट रोड पर पडऩे वाले एक गांव से एक विवाहिता को नौकरी का झांसा देकर उससे पैसे की ठगी करने के साथ-साथ उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम शिमला जिला के कोटखाई के लिए रवाना हो गई है।

  घुमारवीं : घुमारवीं-सरकाघाट रोड पर पडऩे वाले एक गांव से एक विवाहिता को नौकरी का झांसा देकर उससे पैसे की ठगी करने के साथ-साथ उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम शिमला जिला के कोटखाई के लिए रवाना हो गई है। ए.एस.आई. मदन मोहन की अगुवाई में शिमला गई पुलिस टीम को आरोपी की गिरफ्तारी की पूरी उम्मीद है। पुलिस टीम में एक महिला कांस्टेबल को भी साथ ले जाया गया है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने यहां इस बात की पुष्टि की है। इधर, पीड़िता के साथ दुराचार किए जाने की पुष्टि के लिए पुलिस ने मैडीकल करवा लिया है लेकिन इस मामले में अंतिम रिपोर्ट के लिए अभी एफ.ए.एस.एल. की रिपोर्ट का इंतजार रहेगा। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि घुमारवीं के पास पडऩे वाले सरकाघाट रोड स्थित एक गांव की महिला ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा था कि उसे कुछ समय पहले एक मिस्ड कॉल मोबाइल पर आई थी।

PunjabKesari

मोबाइल पर बातचीत करते हुए नजदीकियां बढ़ाईं 
 इसके बाद खुद को शिमला जिले के कोटखाई क्षेत्र का निवासी बताने वाले इस राजेश नामक एक व्यक्ति ने उसके साथ मोबाइल पर बातचीत करते हुए नजदीकियां बढ़ाईं और कुछ दिन पहले उसे शिमला यह कहकर ले जाया गया कि उसे सचिवालय में कथित तौर पर नौकरी आदि लगवा देगा। इसके लिए स्टेट बैंक ऑफ  इंडिया की घुमारवीं शाखा से महिला ने आरोपी के खाते में अलग-अलग दिनों में किस्त वार 26,000 रुपए भी जमा करवाए। पैसा जमा करवाने के बाद जब महिला को शिमला ले जाया गया तो आरोपी ने उसके गहने भी ले लिए और बाद में उसे घर भेज दिया। महिला के साथ धोखाधड़ी व दुराचार के आरोपी कोटखाई निवासी आरोपी को जब घुमारवीं पुलिस थाने से उस पर लगे आरोपों को लेकर फोन पर बातचीत करनी चाही तो वह उलटा पुलिस पर ही बरस पड़ा। एक पुलिस कर्मी के साथ आरोपी ने फोन पर बदतमीजी से पेश आते हुए कहा कि उसने सब कुछ गलत किया है और अब जो उखाड़ सकती है उखाड़ ले। इस संबंध में डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार को भी मौखिक में शिकायत की कि आरोपी जुर्म करने के बावजूद इस तरह से पुलिस के साथ फोन पर बदतमीजी करने की हिमाकत कर रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!