बैंक लोन से परेशान व्यक्ति ने लगाया फंदा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 26 Jun, 2017 09:46 PM

gehadaveen bank loan person fraud death

उपमंडल झंडूता के कस्बा गेहड़वीं स्थित ग्राम पंचायत जांगला के वार्ड नंबर 2 के गांव सुंदडु में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

गेहड़वीं : उपमंडल झंडूता के कस्बा गेहड़वीं स्थित ग्राम पंचायत जांगला के वार्ड नंबर 2 के गांव सुंदडु में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गौरतलब है कि हितेश कुमार उर्फ  भोला राम (45) पिछले 10 वर्षों से उसके साले की अचानक मृत्यु के उपरांत अपनी पत्नी लता देवी तथा 2 बच्चों के साथ ससुराल में रहकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। पेशे से ड्राइवर हितेश ने कुछ वर्ष पूर्व बैंक से ऋण लेकर ट्रैक्टर लिया था लेकिन काम की कमी, बैंक की दिनोंदिन बढ़ रही देनदारियों व बैंक अधिकारियों के कथित दबाव के चलते हितेश कुमार पिछले कुछ महीनों से आर्थिक तंगी के चलते मानसिक परेशानी का सामना कर रहा था तथा परिवार का भरण-पोषण करने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा था। 

खनन अधिकारियों ने वसूले थे 22,000 रुपए
उसके पड़ोसियों ने बताया कि इसी महीने खनन अधिकारियों ने उसका 4 बार चालान करके 22,000 रुपए भी वसूल किए थे। हर तरफ  से तंगी का माहौल पाकर रविवार दोपहर से गुम हितेश कुमार उर्फ  भोला राम ने रात को अपने घर से महज 100 मीटर दूर अपनी ही जमीन में आम के पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रातभर से इंतजार कर रहे परिजनों ने जब सुबह 5 बजे आम के पेड़ से लटके भोला राम को देखा तो उनके होश उड़ गए। जांगला पंचायत के प्रधान किशोरी लाल ने इस घटना की सूचना तत्काल झंडूता चौकी को दी। इस पर थाना प्रभारी सदर व पुलिस चौकी प्रभारी झंडूता ने अपनी टीम सहित पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लेकर उपस्थित पजिनों व लोगों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया। 
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!