होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से गैंगरेप, सरपंच सहित 3 पर केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Jan, 2018 06:12 PM

gangrape with woman in hotel   case filed against 3 including sarpanch

अम्ब के एक होटल में संगरूर (पंजाब) की एक महिला से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है।

अम्ब: अम्ब के एक होटल में संगरूर (पंजाब) की एक महिला से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर अम्ब पुलिस ने एक सरपंच सहित 3 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने शिकायत की है कि गत सितम्बर माह में आरोपियों ने होटल में उसकी आबरू को लूटा है।

ऐसे जाल में फंसाई महिला 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब की 27 वर्षीय महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसका करीब डेढ़ साल का एक लड़का है। पति के साथ मनमुटाव रहने के चलते वह पिछले काफी अरसे से अलग अपनी मां के साथ रह रही है। इस बीच उसकी मुलाकात एक सरपंच से हुई और उसने उसके साथ मित्रता कर वायदा किया कि वह उसके बेटे को अपनाएगा क्योंकि उसकी औलाद नहीं है। बेटे के भविष्य को देखते हुए उसने सहमति प्रकट कर दी। आरोपी सरपंच ने उसे मां से अलग रहने को कहा और उसे कहा कि बच्चे की 2-3 साल तक वह खुद देखभाल करे। 

होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम
सितम्बर माह में आरोपी ने उसे कहा कि उसे उपमंडल अम्ब में स्थित एक धार्मिक स्थल पर बिना बच्चे के अकेले चलना है क्योंकि उसे वहां पर बहुत ज्यादा विश्वास है। इस पर वह सहमत हो गई। आरोपी अपने 2 दोस्तों के साथ उसे संगरूर से ले आया और रात को अम्ब स्थित एक होटल में 2 कमरे बुक करवाए। एक कमरे में वह व आरोपी सरपंच रुक गए जबकि दूसरे कमरे में उसके अन्य 2 दोस्त रुक गए। आरोपियों ने बड़े ही सुनियोजित ढंग के साथ उसके साथ खाना खाने के दौरान एक पेय में नशीला पदार्थ पिला दिया और रात को तीनों ने उसे अपनी कथित हवस का शिकार बनाया। 

बच्चे व मां की जिंदगी बर्बाद करने की दी धमकी
सुबह जब उसकी आंख खुली तो तीनों आरोपी बिना कपड़ों के उसके कमरे में लेटे हुए थे। जब उसने आरोपी सरपंच से पूछा तो उसने बताया कि ये मेरे भाइयों जैसे ही हैं। जब वह रोने लगी और शिकायत करने को कहा तो वह धमकियां देने लगा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसके बच्चे व मां की जिंदगी बर्बाद कर देगा। नवम्बर माह में उसे गर्भवती होने का पता चला और आरोपी ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया। गत 30 नवम्बर को उसका सर्जिकल गर्भपात हुआ। उसके बाद जब उसने उसके साथ संपर्क करना चाहा तो वह उसे धमकियां देने लगा।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला 
डी.एस.पी. अम्ब अजय राणा ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवाया है। पुलिस ने इस घटना के तहत आरोपियों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376डी, 313, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!