पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी से कर डाला ‘यह’ गंदा काम

  • पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी से कर डाला ‘यह’ गंदा काम
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, April 19, 2017-9:41 PM

चम्बा: सलूणी उपमंडल की एक नाबालिग लड़की के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपनी माता के साथ चाइल्ड लाइन कार्यालय चम्बा में पुलिस टीम के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं बुधवार शाम को क्षेत्रीय चिकित्सालय में लड़की का मैडीकल करवाने की प्रक्रिया को पुलिस महिला विंग की प्रभारी मुख्य आरक्षी इंदिरा ठाकुर की अगुवाई में अंजाम दिया जा रहा था। 

जो करना था कर लिया तुम लोगों ने क्या बिगाड़ लिया
ए.एस.पी. चम्बा विरेंद्र ठाकुर ने बताया कि उक्त 15 वर्षीय लड़की अपने बयान में कहा कि पिछले दिनों स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में भाग लेने के लिए उसकी माता व पिता दोनों गए हुए थे जिसके चलते वह घर पर अकेली थी। बैठक से उसका पिता पहले घर पहुंच गया और उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। मां जब घर लौटी तो उसने उसके साथ आपबीती सुनाई लेकिन समाज में बदनामी के डर से उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला। कुछ दिनों के बाद पिता उसकी मां तथा उसके साथ बुरा व्यवहार करने लगा, साथ ही बार-बार ताने मारने लगा कि उसने जो करना था कर लिया तुम लोगों ने उसका क्या बिगाड़ लिया। 

तानों से तंग आकर पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत
लड़की ने कहा कि हर दिन इस प्रकार के तानों से तंग आकर उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने का निर्णय लिया। इस मौके पर पीड़ित लड़की की मां भी मौजूद रही और उसने भी पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक कपिल शर्मा ने बताया कि जैसे ही उनके पास यह मामला आया तो उन्हें पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। इसके चलते एक पुलिस टीम ने आकर उक्त लड़की व उसकी मां के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!