आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उठाया बेटे का शव, जानिए क्या है मामला

  • आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उठाया बेटे का शव, जानिए क्या है मामला
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, August 12, 2017-10:10 PM

चम्बा: बीते शुक्रवार को पिता की पिटाई का वीडियो देखकर आत्महत्या करने वाले युवक के मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर एक दुकानदार के खिलाफ पुलिस थाना चम्बा में मामला दर्ज कर उसे रविवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी की पहचान ताज मोबाइल गैलरी के तजिंद्र सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी मोहल्ला जुलाहकड़ी के रूप में की गई है। उधर, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिवार ने शुक्रवार को बेटे का शव अस्पताल से नहीं उठाया था लेकिन शनिवार को उन्होंने शव को अपने अधीन ले लिया। 

दुकानदार ने दुकान का शटर बंद करके की मारपीट 
जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता अश्वनी कुमार उर्फ आशो पुत्र किशन चंद निवासी गांव गंजी डाकघर सराहन ने अपनी शिकायत में कहा कि 7 अगस्त की दोपहर करीब 12 बजे वह ताज मोबाइल गैलरी में अपना फोन ठीक करवाने व नया फोन खरीदने के लिए गया था। इस दौरान उसने एक फोन दुकानदार से लिया और बाहर अपने रिश्तेदार को दिखाने ले गया। जब वह दुकान में आया तो उक्त दुकानदार ने दुकान का शटर बंद करके उसके साथ मारपीट शुरू कर दी व जबरदस्ती चोरी करने की बात को कबूल करने के लिए दबाव बनाया।

व्हाट्सएप पर फैला दी वीडियो
मारपीट के दौरान उक्त दुकानदार ने इसकी वीडियो भी बना ली और व्हाट्सएप के माध्यम से फैला दिया। जब उसके 23 वर्षीय बेटे हितेश ने उस वीडियो को देखा तो जहर खाकर अपनी जान दे दी, ऐसे में उक्त दुकानदार के कारण उसके बेटे को मौत को गले लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा। डी.एस.पी. चम्बा जितेंद्र चौधरी ने आरोपी को रिमांड मिलने की पुष्टि की है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!